APP की तिरंगा यात्रा: दावा- बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा में सुधार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ला सकती है

दावा- बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा में सुधार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ला सकती है
Naveen Paliwal
Ad

Highlights

प्रदेश में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी अब अरविंद केजरीवाल की गारंटियों के बारे में जनता को बताने के लिए प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंच रहे हैं। 

जयपुर | Aam Aadmi Party Tiranga Yatra: राजस्थान में लोगों को दिल्ली जैसी बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा की व्यवस्था देने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने तिरंगा यात्रा के माध्यम से जनसमर्थन जुटाया।

प्रदेश में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी अब अरविंद केजरीवाल की गारंटियों के बारे में जनता को बताने के लिए प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंच रहे हैं। 

इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी अमनदीप सिंह मुसाफिर और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल शनिवार को हनुमानगढ़ पहुंचे। 

जहां वो तिरंगा यात्रा में शामिल हुए और लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों और सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गारंटियों के बारे में बताया। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के जुमलों, कांग्रेस की अक्षम सरकार के खिलाफ अब वक्त है कि आम आदमी पार्टी को वोट देकर राजस्थान में भ्रष्टाचार मुक्त और शांत वातावरण बनाया जाए। 

इस दौरान सह प्रभारी अमनदीप सिंह मुसाफिर ने कहा कि राजस्थान की जनता ने प्रदेश में एक बड़ा राजनीतिक बदलाव करने का मन बना लिया है इसीलिए आज जगह-जगह आम आदमी पार्टी के कारवां में जो लोगों की भीड़ उमड़ रही है वो इस बात का सबूत है कि राजस्थान की जनता भी सकारात्मक राजनीति की पक्षधर है। 

वो भी चाहती है कि अब सरकार जनता की बने जिसमें जनता की तकलीफ को समझने वाला मुख्यमंत्री हो। ऐसी सरकार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है।

प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने जाति-धर्म की राजनीति से हटकर एक सकारात्मक राजनीति की तरफ कदम बढ़ाया तो बीजेपी और कांग्रेस में खलबली मच गई। 

जब अरविंद केजरीवाल ने जनहित में फैसले लेते हुए शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में क्रांतिकारी काम किया तो इन दलों की धड़कने तेज हो गई। ष्

उसका परिणाम ये है कि आज दिल्ली की जनता ने तीन बार अरविंद केजरीवाल को सत्ता के शिखर तक पहुंचाया और उसके साथ ही एमसीडी की जिम्मेदारी भी आम आदमी पार्टी को सौंप दी। 

ये सीएम केजरीवाल की नीतियों का ही खौफ है जो आज आम आदमी पार्टी के राजस्थान के चुनावी रण में उतरने के फैसले भर से बीजेपी और कांग्रेस की धड़कने तेज हो जाती हैं। 

दोनों ही दल जानते हैं कि आम आदमी पार्टी का जुड़ाव सीधा जनता से है अगर एक बार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई तो राजस्थान की सत्ता पर काबिज होना बीजेपी और कांग्रेस के लिए एक सपना मात्र बनकर रह जाएगा।

इस दौरान पालीवाल ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार के काले बादल छाए हुए हैं, जिधर नजर दौड़ाओ उधर युवा रोजगार के इंतजार में नजरें गड़ाए बैठे हैं। 

शिक्षा और स्वास्थ्य की लचर व्यवस्था से जनता त्रस्त हो चुकी है। किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई और बिजली कटौती से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। 

इन सभी समस्याओं को देखते हुए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी ने गारंटी कार्ड बनाया है और ये सभी गारंटिया सरकार बनते ही दिल्ली और पंजाब की तरह राजस्थान में भी अमल में लाई जाएंगी।

Must Read: दौसा का मीणा हाईकोर्ट, आदिवासी दिवस मनाने पहुँचे किरोड़ी लाल मीणा,रोचक है इसके बनने की कहानी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :