भाजपा सरकारें दे रही सस्ता पेट्रोल: राजस्थान में पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी बोले- अगर BJP आई तो...

आज पाली के जाडन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार महंगा-पेट्रोल बेचकर कट की कंपनी चलाती है।

Narendra Modi in Pali

पाली | राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में महासंग्राम छिड़ा हुआ है। 

सोमवार को राजस्थान दौरे पर पाली आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एक बार फिर से अशोक गहलोत सरकार पर जमकर वार किया। 

पाली में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों से जूझ रहे प्रदेशवासियों को राहत देने की बात भी कही। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राजस्थान में बीजेपी का चुनावी मोर्चा संभाले हुए हैं। 

ऐसे में आज पाली के जाडन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार महंगा-पेट्रोल बेचकर कट की कंपनी चलाती है।

लेकिन मैं आपको गारंटी देता हूं कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी तो हम पेट्रोल-डीजल के दामों की समीक्षा करेंगे।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्यों में भाजपा सरकारें सस्ती दरों पर पेट्रोल बेच रही है। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने भरतपुर की रैली में भी कहा था कि यूपी में पेट्रोल 97 रुपए के आसपास है, गुजरात में 97 के आसपास है, हरियाणा में एक लीटर पेट्रोल 97 रुपए का है, लेकिन राजस्थान सरकार 109 रुपए ले रही है। 

हर लीटर पर 12-13 रुपए ले रही है। राजस्थान में पेट्रोल की कीमत 109 रुपए लीटर है, लेकिन पड़ोस के हरियाणा में 96-97 रुपए है। उन्होंने कहा, ‘आप जो 10-12 रुपए ज्यादा दे रहे हैं, यह किसकी तिजोरी में जा रहा है। 

यह कांग्रेस की लूट के कारण हो रहा है। केंद्र की भाजपा सरकार ने पूरे देश के लिए पेट्रोल सस्ता किया।

इसी के साथ पीएम मादी ने पाली के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि पाली कभी भी पाला नहीं बदलता है और पाली-सिरोही से जो हवा आती है, वो मेरे गुजरात को भी ताकत देती है।

देश में ऐसा कोई जिला नहीं है जहां पाली वाला कोई भी आदमी भाजपा का झंडा लेकर ना खड़ा हो। 'मैं राजस्थान में जहां-जहां गया हूं, वहां एक ही आवाज सुनाई दे रही है- 'जन-जन की है यही पुकार, आ रही भाजपा सरकार।'

इन नेताओं के समर्थन में किया प्रचार 

आपका बता दें कि पाली सालों से भाजपा का गढ़ रहा है। इस बार भाजपा ने यहां से अपने प्रत्याशी ज्ञानचंद पारख, सोजत से शोभा चौहान, जैतारण से अविनाश गहलोत, मारवाड़ जंक्शन से केसाराम चौधरी, बाली से पुष्पेंद्र सिंह और सुमेरपर से जोराराम कुमावत को टिकट दिया है।