मैनें नहीं किया ऑब्जेक्शन: सीएम अशोक गहलोत बोले- सचिन पायलट के साथ गए लोगों के टिकिट नहीं कटेंगे

सीएम अशोक गहलोत बोले- सचिन पायलट के साथ गए लोगों के टिकिट नहीं कटेंगे
Ashok Gehlot - Sachin Pilot
Ad

Highlights

गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) के करीबी नेताओं के टिकट का उन्होंने विरोध नहीं किया है। पायलट के समर्थक विधायकों के टिकट लगभग फाइनल हैं। 

जयपुर | राजस्थान कांग्रेस में टिकट लेने की मची होड़ और विरोध को लेकर मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बड़ा बयान सामने आया है।

राजधानी दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में गुरुवार को मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट के साथ गए लोगों के टिकिट करीब-करीब फाइनल हो गए हैं। 

मैनें उनके एक भी समर्थक के टिकिट पर ऑब्जेक्शन नहीं किया है।

गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) के करीबी नेताओं के टिकट का उन्होंने विरोध नहीं किया है। पायलट के समर्थक विधायकों के टिकट लगभग फाइनल हैं। 

इसी के साथ सीएम गहलोत ने ये भी कहा कि हम सब एकजुट हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम गहलोत ने कहा था कि जनता सब देख रही है और आगामी चुनाव में सरकार गिराने का षड़यंत्र करने वालों को प्रदेश की जनता जवाब देगी। 

देश की एजेंसियां ऊपरी दबाव में काम कर रही हैं

सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए जांच एजेंसियों खासकर सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है, ताकि विपक्षी नेताओं को डराया जा सके।

देशभर में ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा कि पहले किसी बड़े मामलों में सीबीआई जांच की मांग होती थी। अब जहां चुनाव होते है वहां ईडी, सीबीआई पहले पहुंचती है। देश की एजेंसियां ऊपरी दबाव में काम कर रही है।

सीएम गहलोत ने ये भी कहा कि सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स को केंद्र सरकार के इशारे पर काम करना बंद करना चाहिए, क्योंकि आज देश की जनता का विश्वास खत्म हो रहा है। 

संजीवनी घोटाले पर शेखावत पर हमला

इसी के साथ सीएम गहलोत ने संजीवनी घोटाला मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत पर भी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि इस मामले में केंद्रीय मंत्री आरोपी पाए गए हैं। एसओजी मामले की जांच कर रही है। 

कई बार उन्हें एफआईयू ने फाइनेंशियल जानकारी के लिए बुलाया भी, लेकिन वो नहीं पहुंचे। बल्कि मेरे खिलाफ ही मानहानि का मामला दर्ज करवा दिया। 

Must Read: नागौर में मानसिक रूप से बीमार मानाराम ने बेटियों पर चला दी कुल्हाड़ी 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :