जालोर सिरोही लोकसभा: कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पहुंचे माउंट आबू, आमजन को दिलाया हमेशा साथ खड़े रहने का भरोसा

कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पहुंचे माउंट आबू, आमजन को दिलाया हमेशा साथ खड़े रहने का भरोसा
कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पहुंचे माउंट आबू
Ad

Highlights

भाजपा सांसद दिल्ली की सरकार से अपने क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं करा सके हैं।

वैभव ने कहा कि माउंट आबू एक बड़ा पर्यटन स्थल है, धार्मिक पर्यटन की भी यहां अपार संभावनाएं हैं। यहां की हवाई पट्‌टी को हवाई अड्डा बनाकर और नियमित उड़ानें शुरू कर यहां के पर्यटन व्यवसाय को बढ़ावा दिया जा सकता है।

जालोर (विक्रमसिह बालोत पचानवा ) । जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने शुक्रवार को माउंट आबू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यहां 20 साल भाजपा के सांसद रहे लेकिन उन्होंने ग्रामपंचायतों में दर्शन ही नहीं दिए। भाजपा सांसदों ने न ग्रामीणों से मुलाकात की, न ही उनकी समस्याएं जानीं। माउंट आबू ही नहीं पूरे जालोर लोकसभा क्षेत्र को उन्होंने उपेक्षित कर दिया।

माउंट आबू में कार्यकर्ताओ के साथ

भाजपा सांसद दिल्ली की सरकार से अपने क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं करा सके हैं। यही कारण है कि जनता में भाजपा को लेकर गहरी नाराजगी है और इस चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखा देगी। इस दौरान भारी संख्या में मौजूद लोगों ने वैभव का पुष्पमालाओं से स्वागत किया। वैभव गहलोत 6 अप्रैल को सिरोही क्षेत्र में जनसंपर्क पर रहेंगे।

आबू का आंनद वैभव गहलोत

गहलोत सरकार ने होटल को दिलाया उद्योग का दर्जा

वैभव ने कहा कि माउंट आबू एक बड़ा पर्यटन स्थल है, धार्मिक पर्यटन की भी यहां अपार संभावनाएं हैं। यहां की हवाई पट्‌टी को हवाई अड्डा बनाकर और नियमित उड़ानें शुरू कर यहां के पर्यटन व्यवसाय को बढ़ावा दिया जा सकता है। इसकी लगातार मांग भी की जा रही है, लेकिन भाजपा सांसदों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण खराब हुए हालात से निपटते हुए होटल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए अशोक गहलोत सरकार ने काफी सब्सिडी दी थी और होटल को उद्योग का दर्जा भी दिलवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास गिनाने के लिए बहुत काम हैं। 

माउंट आबू में जन मिलाप वार्तालाप

अन्नपूर्णा राशन किट, चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा सहित बहुत सारी योजनाएं शुरू कीं, लेकिन भाजपा ने साढ़े तीन महीनों में ही इन योजनाओं को बंद कर दिया, लोगों का रोजगार छीन लिया। वैभव गहलोत ने आमजन और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे जालोर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में खुद को एक प्रत्याशी समझें और खुद का चुनाव मानकर वोट डालें। इस मौके पर ललित सांखला, जीतू  राणा, यूसुफ  पठान, संध्या  चौधरी, रामसिंह,  निम्बाराम, शैतान सिंह, सुभाष  राणा, बशीर  खान, पूनम  राणा,  चम्पालाल, प्रशांत  बोहरा सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

कार्यकर्ताओ से अपील कर पोस्टर बाँटे

संत भोमाराम जी और संत शंकर स्वरूप ब्रह्मचारी जी का लिया आशीर्वाद 

वैभव गहलोत जालोर की सांथू ग्राम पंचायत पहुंचे और संत भोमाराम जी महाराज का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे चूरा ग्रामपंचायत के गांव सरत पहुंचे और यहां श्री सारनेश्वर  महादेव मन्दिर में दर्शन कर संत शंकर स्वरूप  ब्रह्मचारी  महाराज का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर भोमाराम  मेघवाल, पदम सिंह, जोब सिंह, अमराराम देवासी सहित कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

सांथू गांव में बावजी संत भोमाराम जी मिलन

Must Read: हरीश चौधरी ने वोटिंग के दिन धरना देकर षड्यंत्र रचा-रविंद्र सिंह भाटी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :