अजमेर श्रीनगर: बेटा काम पर गया था, बहु ने बुजुर्ग ससुर को कुल्हाड़ी मार कर हत्या, आवाज सुन कर पडोसी आए

बेटा काम पर गया था, बहु ने बुजुर्ग ससुर को कुल्हाड़ी मार कर हत्या, आवाज सुन कर पडोसी आए
बहु ने बुजुर्ग ससुर को कुल्हाड़ी मार कर हत्या
Ad

Highlights

  • बेटे-बहू में शादी के बाद से ही आए दिन झगड़ा होने लगा था। बुजुर्ग झगड़े में अपने बेटे का साइड लेता था। ये बात बहू को अच्छी नहीं लग रही थी।
  • पिता को घर में अपने साथ नहीं रखना चाहती थी। इस बात से वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती रहती थी।

अजमेर | अजमेर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र कि घटना बहू ने अपने ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। बुजुर्ग ससुर बेटा व बहु के झगड़े में अपने बेटे का साइड लेता था। ये बात बहू को अच्छी नहीं लगती थी। बहु ने पति के काम पर जाने के बाद बुजुर्ग ससुर पर हमला कर दिया। बुजुर्ग ने सोमवार रात को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह (jaswantsingh) ने बताया कि मामला 25 मई का है। रावत (rawat) मोहल्ला श्रीनगर में रहने वाले गोकुल (70) पुत्र नारायण की सोमवार रात को इलाज के दौरान मौत हो गई। 

मौत के बाद बुजुर्ग की बहू गुड्डी देवी (35) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

पति के काम पर जाने के बाद ससुर घर आया तो बहु ने किया हमला 

थाना प्रभारी ने बताया-बुजुर्ग अपने छोटे बेटे लक्ष्मण (laxman) और उसकी पत्नी गुड्डी देवी (35) के साथ रहता था। बेटे-बहू में शादी के बाद से ही आए दिन झगड़ा होने लगा था। बुजुर्ग झगड़े में अपने बेटे का साइड लेता था। ये बात बहू को अच्छी नहीं लग रही थी।

25 मई को भी दोनों की बीच में झगड़ा हुआ था। पत्नी से झगड़े के बाद लक्ष्मण अपने काम पर चला गया। पीछे से बुजुर्ग नरेगा से घर पहुंचा। बहू ने मौका देखकर घर के दरवाजे बंद कर ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

बेटा छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसा

बुजुर्ग की चीख सुनकर पड़ोसियों ने बुजुर्ग के बेटे को सूचना दी। बेटा घर पहुंचा और पड़ोसियों की मदद से छत का दरवाजा तोड़कर अंदर गया और अपने पिता को श्रीनगर हॉस्पिटल लेकर गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे अजमेर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार रात को मौत हो गई।

बेटा बोला पिता को साथ नहीं रखना चाहती थी

बेटे लक्ष्मण (laxman) ने बताया कि उसकी पत्नी गुड्डी, मेरे पिता को घर में अपने साथ नहीं रखना चाहती थी। इस बात से वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती रहती थी। वह छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने लग गई थी।

हत्या का मामला दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मृतक के बड़े बेटे ओमप्रकाश (omprakash) ने भाई की पत्नी गुड्डी के खिलाफ जानलेवा हमले की शिकायत दी थी, जिस पर मामले में मुकदमा दर्ज किया था। अब मौत के बाद हत्या की धारा को भी जोड़ा गया है।

Must Read: सुलह के लिए पायलट पीसीसी चीफ, जाट डिप्टी CM और गहलोत CM का फार्मूला क्या है ? कांग्रेस कर रही है एक्सरसाइज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :