लगा है ये आरोप: राजेंद्र गुढ़ा मुश्किल में, पुलिस में केस दर्ज

राजेंद्र गुढ़ा मुश्किल में, पुलिस में केस दर्ज
Rajendra Singh Gudha
Ad

Highlights

चुनावों से पहले गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने और कांग्रेस से मुंह मोड़कर शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र गुढ़ा  (Rajendra Gudha) के खिलाफ उदयपुरवाटी पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है। 

जयपुर | राजस्थान विधानसभा में ‘लाल डायरी’ लहराकर सत्तारूढ़ अशोक गहलोत की सरकार में हड़कंप मचाने वाले बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। 

चुनावों से पहले गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने और कांग्रेस से मुंह मोड़कर शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र गुढ़ा  (Rajendra Gudha) के खिलाफ उदयपुरवाटी पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है। 

गुढ़ा के खिलाफ आईपीसी और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मारपीट व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का केस दर्ज किया गया है। 

गुढ़ा के खिलाफ गहलोत सरकार के कांग्रेस नेताओं से मारपीट का आरोप लगा है। 

गुढ़ा के साथ इन पर केस दर्ज

उदयपुरवाटी पुलिस थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, गजेंद्र सिंह शेखावत सहित 14 अन्य को आरोपी बनाया गया है। जिसमें गुढ़ा के गनमैन कृष्ण सिंह, पीए दीपेंद्र सिंह, पार्षद गोविंद का भी नाम शामिल है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुढ़ा खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर में कहा गया है कि जब कांग्रेस के नेता सीएम अशोक गहलोत के समर्थन में नारे लगा रहे थे, तब गुढ़ा और उनके समर्थकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की है। 

आखिरी क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, ये पूरा मामला 29 सितंबर को कॉलेज के लोकार्पण समारोह में हुए विवाद का है। 

उदयपुरवाटी से विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा सरकारी कॉलेज के लोकार्पण समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान अशोक गहलोत समर्थकों ने सीएम गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए थे। 

जिस पर गुढ़ा और गहलोत समर्थकों के बीच मारपीट हो गई थी जिसके बाद पुलिस को बीच बचाव कर मामला शांत करवाना पड़ा था।

इस घटना के बाद संदीप सैनी के नेतृत्व में गहलोत समर्थकों ने पुलिस थाने पहुंचकर राजेंद्र गुढ़ा सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। 

ऐसे में पुलिस ने गहलोत सरकार को स्वीकृति के लिए ये मामला भेजा था। अब वहां से स्वीकृति मिलने के बाद उदयपुरवाटी पुलिस ने राजेंद्र गुढ़ा समेत 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Must Read: सीकर में दिखा रफ्तार का कहर, हादसे में दो युवकों की मौत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :