Foreign Tourist Molested in Jaipur: विदेशी युवती से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली महिला आयोग ने किया ट्वीट। Viral Video

विदेशी युवती से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली महिला आयोग ने किया ट्वीट।  Viral Video
Foreign Tourist Molested in Jaipur
Ad

Highlights

राजधानी जयपुर के विधायकपुरी क्षेत्र में एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला मनचला आखिरकार राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने मंगलवार को उसे बीकानेर जिले की नोखा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

इस घटना का वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना हुलिया भी बदल लिया था. लेकिन उसकी कोई चालाकी काम नहीं आई और राजस्थान पुलिस ने उसे धर दबोचा है.

जयपुर। 

बीते सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें जयपुर घूमने आई एक विदेशी महिला के साथ एक युवक बदतमीजी करता नजर आ रहा है।

इसके बाद पुलिस प्रशासन सभी हरकत में आ गए और मामले की जांच शुरु की। 

हालांकि स्वाति मालीवाल के वीडियो पोस्ट करने से पहले ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

दरअसल, यूके से एक युवती अपने दोस्त के साथ गुलाबी नगरी जयपुर घूमने आई। इस दौरान एक शख्स महिला के साथ बदतमीजी करने लग जाता है।

यह घटना 14 से 16 जून के बीच की है। जब युवती दो दिन के लिए जयपुर के विधायकपुरी क्षेत्र के एक होटल में ठहरी थी।

मामले में आरोपी युवक अब पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस ने मंगलवार को उसे बीकानेर जिले की नोखा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

आरोपी का नाम कुलदीप सिंह है जो मूलतः राजस्थान के बारां जिले का रहने वाला है. 

इस घटना का वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना हुलिया भी बदल लिया था. लेकिन उसकी कोई चालाकी काम नहीं आई और राजस्थान पुलिस ने उसे धर दबोचा है.

विधायकपुरी थानाधिकारी भारत सिंह राठौड़ ने बताया कि सोशल मीडिया पर विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के बाद जांच-पड़ताल की तो पता चला कि पीड़ित विदेशी महिला अपने साथी के साथ 14 से 16 जून के बीच जयपुर आई थी और यहां एक होटल में ठहरी थी. 

उसी दौरान मोतीलाल अटल रोड पर जब वह अपने साथी के साथ पैदल चल रही थी तो एक मनचले ने उसके साथ छेड़छाड़ की और गलत तरीके से उसे छूने का प्रयास भी किया.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना का वीडियो ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी टैग किया। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व राजस्थान पुलिस को टैग किया था. जयपुर पुलिस के कंट्रोल रूम से यह वीडियो विधायकपुरी थाना को भेजा गया था. हालांकि, इससे पहले ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

बताया जा रहा है कि आरोपी कुलदीप सिंह सिसोदिया डबल एमए है. स्कूल-कॉलेज में काम के सिलसिले में बारां से जयपुर आया हुआ था.

इस दौरान विदेशी महिला पर्यटक मिली तो वह उससे बातें करने लगा और फिर उसे गलत तरीके से छूने लगा. 






Must Read: ब्रेन हेमरेज के बाद अस्पताल में भर्ती, सीएम गहलोत पहुंचे मिलने 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :