देखें क्या कहा: सिरोही में जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत की प्रेसवार्ता

Ad

Highlights

बीजेपी नेता और देश के जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने सिरोही में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने से पहले सोमवार यानि आज प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

सिरोही | राजस्थान में विधानसभा चुनाव का सियासी रंग अब जमता जा रहा है। सत्तापक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमलावर हो गए हैं।

जहां अशोक गहलोत एक बार फिर से राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने का दावा कर रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी सीएम गहलोत के दावे को झुठलाने के लिए मशक्कत कर रही है। 

राजस्थान से लेकर केंद्र तक के नेता विधानसभा चुनाव में भाजपा का परचम लहराने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में भाजपा ने प्रदेश में चार दिशाओं से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली है। 

ऐसे में बीजेपी नेता और देश के जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने सिरोही में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने से पहले सोमवार यानि आज प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

राजस्थान के मर्दों पर कालिख पोतने का काम किया

इससे पहले भी शेखावत ने रविवार देर रात बीकानेर में हुई सभा में नगरीय विकास मंत्री का नाम लिए बगैर कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, लेकिन राजस्थान के मर्दों पर कालिख पोतने का काम किया गया है। 

शर्म की बात है कि वो आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं। आज भी मंत्री पद पर हैं। ऐसा व्यक्ति, जिसको उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि ये राजस्थान की मर्दानगी का अपमान है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की मर्दानगी महाराणा प्रताप से है, वीर दुर्गादास से है।

Must Read: शादी के कार्ड पर छपवाई सांसद हनुमान बेनीवाल की फोटो, स्लोगन लिखा- आएगा हनुमान बदलेगा राजस्थान

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :