जालोर सिरोही लोकसभा: अहमदाबाद में प्रवासी राजस्थानियों ने भरी बदलाव की हुंकार, वैभव पर जताया भरोसा

अहमदाबाद में प्रवासी राजस्थानियों ने भरी बदलाव की हुंकार, वैभव पर जताया भरोसा
अहमदाबाद में प्रवासी राजस्थानियों के साथ
Ad

Highlights

* अहमदाबाद के वस्त्राल में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में बोले पूर्व मुख्यमंत्री
* प्रवासी राजस्थानियों ने खुलकर की वैभव गहलोत को समर्थन की घोषणा

अहमदाबाद (जालोर)। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अहमदाबाद दौरे पर रहे। यहां वस्त्राल में जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में उन्होंने प्रवासी राजस्थानियों से संवाद किया। इस मौके पर प्रवासी राजस्थानियों ने तरक्की के लिए बदलाव लाने की बात कही और वैभव के समर्थन में हुंकार भरी।

जननायक अशोक गहलोत ने कहा कि वैभव को जनता को सौंप दिया है। वैभव अब जालोर, सांचौर, सिरोही की जनता की सेवा करेगा। भाजपा सांसदों ने यहां की जनता की मांगों, विकास को दरकिनार किया है। यहां तरक्की लानी है तो बदलाव करना होगा और 36 कौम को कांग्रेस का साथ देना होगा। उन्होंने कहा कि वे स्वयं, वैभव गहलोत, एवं सभी कांग्रेसीजन स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस क्षेत्र की तरक्की करके ही दम लेंगे। 

जालोर के लिए अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। यहां रेलवे एवं वायुयान कनेक्टिविटी करानी है, जालोर को हाईवे से जोड़ना है और पानी को लेकर भी बहुत काम करना है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानियों ने भाग लिया और वैभव गहलोत को समर्थन देने की घोषणा की। 

युवाओं के लिए 100 स्टार्टअप्स शुरू कराएंगे: वैभव गहलोत

वैभव गहलोत ने कहा कि 20 साल से भाजपा के सांसद न लोगों से मिले, न गांव में गए, न विकास के कार्य किए। उन्होंने कहा कि जालोर-सिरोही उनकी कर्मभूमि है और अब वे यहां के लोगों के हर सुख-दुख में साथ खड़े नजर आएंगे। इस मौके पर वैभव ने कहा कि वे जालोर क्षेत्र के युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए 100 स्टार्टअप्स शुरू कराने का प्रयास भी करेंगे। इस अवसर पर 51 किलो के फूलों के हार से वैभव का स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम में शामिल हुए राजस्थान-गुजरात के सांसद एवं विधायक

अहमदाबाद के वस्त्राल में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान से राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, रेवदर विधायक मोतीराम कोली, विधानसभा प्रत्याशीगण संयम लोढ़ा, सुखराम बिश्नोई, लीलाराम गरासिया, रमीला मेघवाल, सरोज चौधरी, पुखराज पाराशर, सहित विभिन्न पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। इनके अलावा गुजरात से राज्यसभा सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल, कांग्रेस विधायक दल के नेता अमित चावड़ा, वडगांव विधायक जिग्नेश मेवानी और पूर्व विधायक हिम्मत सिंह पटेल सहित कांग्रेस कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

अपनी आत्मा से पूछो, तरक्की चाहिए या धर्म–जाति की राजनीति

इस मौके पर जिग्नेश मेवानी ने अपील की कि मतदाता को अपनी आत्मा की आवाज सुनकर वोट डालना चाहिए, विकास के लिए वोट देने चाहिए, न कि धर्म जाति के नाम पर।
खबर विक्रम सिंह बालोत की |

Must Read: अंत में आलाकमान और गहलोत ही कांग्रेस में बचेंगेः- रिछपाल मिर्धा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :