राजस्थान : मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट
diya kumari and bhajan lal sharma with prime minister narendra modi
Ad

Highlights

 राज्य के उप मुख्यमंत्री श्रीमती दीया कुमारी और श्री प्रेमचंद बैरवा भी साथ रहे

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए उनका आभार व्यक्त किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों को शुभकामनाएं दीं

New Delhi | राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार मुलाकात की। शालीनता की विशेषता वाली इस बैठक में राज्य के उप मुख्यमंत्री श्रीमती दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए उनका आभार व्यक्त किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों को शुभकामनाएं दीं.

इसके बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री श्रीमती दीया कुमारी ने भी गृह मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद यह मुलाकात प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ उनकी पहली औपचारिक बातचीत थी।

Must Read: कांग्रेस की लिस्ट जल्दी आने वाली है, देखें किसे मिलता है मौका

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :