2000 चौपहिया और 1000 से ज्यादा वाहन: 10 हजार समर्थक के साथ सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने दिखाई अपनी सियासी ताकत

10 हजार समर्थक के साथ सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने दिखाई अपनी सियासी ताकत
Pushpendra Bhardwaj
Ad

Highlights

राजधानी जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज (Pushpendra Bhardwaj) ने भी आज अपना पूरा सियासी दमखम दिखाया। 

जयपुर | विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर गुरूवार शाम को राजस्थान में चुनाव-प्रचार थम गया है। 

लेकिन उससे पहले प्रदेश में पूरा दिन चुनावी सरगर्मी से तपता दिखा। हर पार्टी के प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ अपने-अपने क्षेत्र में रैलियां निकालते दिखे।

इसी बीच राजधानी जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज (Pushpendra Bhardwaj) ने भी आज अपना पूरा सियासी दमखम दिखाया। 

भारद्वाज ने सांगानेर में विशाल रोड शो आयोजित किया। जिसे अब तक का सबसे बड़ा रोड शो बताया जा रहा है। 

गले में भगवा दुपट्टा डालकर पुष्पेंद्र भारद्वाज के साथ करीब दस हजार समर्थक रोड शो में शामिल हुए। 

रोड शो में करीब 2000 चौपहिया और 1000 से अधिक वाहनों में समर्थकों ने रैली निकाली।  
 
प्रताप नगर स्थित कुंभा मार्ग से जैसे ही यह रोड शो शुरू हुआ, जनता का रेला भारद्वाज के साथ उमड़ पड़ा। 

लोगों ने भगवा दुपट्टा और माला पहनाकर जनसेवक का जोरदार स्वागत किया। भारद्वाज अपने संकल्प के अनुरूप पूरे रोड शो के दौरान नंगे पांव ही रहे। 

भारद्वाज के इस संकल्प से प्रभावित होकर काफी संख्या में लोग उनके साथ कदम मिलाते हुए चलने लगे। इस दौरान युवा भारद्वाज को कंधे पर बिठाकर भी चले। 

समर्थकों के आग्रह पर भारद्वाज कभी गाड़ी कभी बाइक तो कभी पैदल चले। उनके रोड शो में पहुंचे जन सैलाब ने सांगानेर विधानसभा में रिकॉर्ड बना दिया। 

बताया जा रहा है कि सांगानेर विधानसभा में ऐसा विशाल रोड शो इससे पहले कभी नहीं निकाला गया। भारद्वाज के इस रोड शो ने चुनाव से पहले ही सांगानेर वासियों को जीत की झलक दिखला दी।

जय श्री राम के जयकारों से गुंजायमान रहा रोड शो

रोड शो के दौरान भारद्वाज ने बिना बोले ही जनता तक अपने दिल की आवाज पहुंचा दी। जनता ने भी पुष्प वर्षा कर अपने इरादे जता दिए। भगवा रंग में रंगा रोड शो जय श्री राम के जयकारों से गुंजायमान रहा। रोड शो का विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक और महिला संगठनों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। उनकी और से बताया गया है कि रोड शो के दौरान भारद्वाज को 36 कौमों का समर्थन मिला।

जनता ने लगाई भारद्वाज के कार्यों पर मुहर

रोड शो में उमड़े जनसमूह ने बता दिया कि उन्होंने भारद्वाज के  जनहित के कार्यों पर मुहर लगा दी है। अब जनता ईवीएम में दो नंबर का बटन दबाकर भारद्वाज की रिकॉर्ड जीत सुनिश्चित करेगी। 

आपको बता दें कि पिछली बार चुनाव हारने के बाद भी पुष्पेंद्र भारद्वाज विधानसभा में पूरे 5 साल सक्रिय रहे। लोगों के बीच रहकर जनहित के अनेक कार्य किए। 

कोरोना जैसी महामारी को भी उन्होंने मजबूत हौसलों से मात दी थी। उनके इन्हीं कार्यों की बदौलत जनता ने इस बार भारद्वाज को विजयी बनाने का मन बना लिया है। 

इसी का नतीजा है कि रोड शो में उन्हें सर्व समाज का अपार जन समर्थन मिला। रोड शो जहां से भी गुजरा, लोगों ने जमकर प्यार लुटाया।

Must Read: गंगा सिंह काठाडी का ऐलान, जनता चाहेगी तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :