Rajasthan: बीजेपी नेता सतीश पूनिया का बड़ा बयान: राहुल गांधी को दी माफी मांगने की सलाह

Ad

बाड़मेर | बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और हरियाणा प्रभारी सतीश पूनिया ने हाल ही में एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बयान दिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी में मुख्यमंत्री या प्रदेश अध्यक्ष को बदलने को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

राहुल गांधी पर निशाना

पूनिया ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी के बयानों पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी की गाड़ी पटरी पर चलते-चलते उतर जाती है। उनके द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताने वाला बयान निंदनीय है और उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।"

गहलोत सरकार को बताया 'खर्ची की सरकार'

राजस्थान की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा, "कांग्रेस में खर्ची की सरकार थी। बहुत बड़ा पैसा आलाकमान को देना पड़ता था तब उनकी सरकार चलती थी। भजनलाल जी अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें समय मिलेगा तो वे अपने आप को साबित करेंगे।"

हरियाणा में भाजपा सरकार पर भरोसा

पार्टी ने सतीश पूनिया को हरियाणा का प्रभारी बनाया है, इस पर उन्होंने कहा, "हम पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं। हरियाणा में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। केंद्र में भी भाजपा की सरकार होने से हरियाणा में डेवलपमेंट हुआ है।"

कांग्रेस पर आरोप

पूनिया ने कहा, "कांग्रेस हंगामा कर पेपर लीक और करप्शन के मुद्दे को भटकाना चाहती है। कांग्रेस की सत्ता में नहीं आने की बौखलाहट है। पिछली सरकार के समय काले कारनामे हुए थे। कांग्रेस हल्ला करके उन मुद्दों को विचलित करना चाहती है।"

नीट और शिक्षा मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया

नीट को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर पूनिया ने कहा, "नीट को लेकर केंद्रीय मंत्री ने स्पष्ट कर दिया है। दोषी लोग पकड़े जा चुके हैं और सरकार ने अपनी तरफ से एक्शन शुरू कर दिए हैं। भविष्य में इस तरह की लापरवाही नहीं होगी।"

शिक्षा मंत्री के आदिवासियों को लेकर बयान पर विपक्ष के हंगामे पर पूनिया ने कहा, "आदिवासी समाज हमारी संस्कृति का पर्याय है। मंत्री के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। मुझे लगता है उनकी मंशा ऐसी नहीं थी।"

समाप्ति

सतीश पूनिया ने अपने दौरे के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता भेंट कर पूनिया का स्वागत किया और उनके नेतृत्व में पार्टी को और मजबूत करने का संकल्प लिया।

Must Read: निर्वाचन विभाग ने एकीकृत मतदाता सूचियों का प्रकाशन किया

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :