जालोर सिरोही लोकसभा : सिरोही बनेगा अब भाजपा का सिरमौर - अग्रवाल

सिरोही बनेगा अब भाजपा का सिरमौर - अग्रवाल
जालोर सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

पत्रकारों से बातचीत में श्रीमती गीता अग्रवाल ने बताया कि, वे प्रधानमंत्री मोदी के निरन्तर प्रयत्नशील ,कर्मयोगी व जन जन में प्रभावशाली छवि से प्रेरित हो कर भाजपा में आयी थी । और पार्टी ने उन्हें अब सिरोही के सरूपगंज, माउण्ट आबू, समेत आबूरोड़ के ग्रामीण अंचल के गिरवर सहित आस-पास के क्षेत्रों की जो जिम्मेदारी उन्हें सौपी है ।

माउंट आबू  | भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी के द्वारा समस्त जिले के लोकसभा चुनाव प्रभारी  एवम सह प्रभारियो की नियुक्तियों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रमुख प्रतिद्वंद्वी कॉंग्रेस से इस चुनावी रण में बाजी मार ली है ।

बकौल हम बात  कर रहे है सिरोही के सरूपगंज,माउंट आबू व आबूरोड़ ग्रामीण क्षेत्र गिरवर के प्रभारी नियुक्त हुई गीता अग्रवाल से । जो पहले अपने कुशल बिजनेस मैनेजमेंट के दम पर सिरोही जिले एक चिरपरिचित व्यतित्व है । 

बहरहाल उनकी इसी खूबी का अलग से लाभ लेने के लिए भाजपा ने उन्हें सीधे ही चुनावी समर में उतार कर सिरोही जिले के सर्वाधिक आदिवासी बाहुल्यता वाले क्षेत्रों का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है । निश्चित तौर पर उनकी सहज व स्वच्छ मुसकुराहट वाली छवि का फायदा भी भाजपा को होता हुआ अब नजर आने लगा है । 

पत्रकारों से बातचीत में श्रीमती गीता अग्रवाल ने बताया कि, वे प्रधानमंत्री मोदी के निरन्तर प्रयत्नशील ,कर्मयोगी व जन जन में प्रभावशाली छवि से प्रेरित हो कर भाजपा में आयी थी । और पार्टी ने उन्हें अब सिरोही के सरूपगंज, माउण्ट आबू, समेत आबूरोड़ के ग्रामीण अंचल के गिरवर सहित आस-पास के क्षेत्रों की जो जिम्मेदारी उन्हें सौपी है । उसको पूर्ण करने के लिए अपना सौ फ़ीसदी योगदान प्रदान करेगी व प्रधानमंत्री मोदी को इस बार चार सौ ही नही उससे भी अधिक सीटो की विजयश्री के हर सम्भव कार्य करेंगी । 

अपनी प्राथमिकताओं में उन्होंने अपने निर्धारित कार्य क्षेत्र सभी शक्ति केन्द्र प्रभारियों की बैठक लेगी । उनके आए हुए फीडबैक के बाद में सभी बूथ अध्यक्ष की बैठक क्रमवार ग्रामीण व शहर के क्षेत्रों में जाकर के की जाएगी । इसी क्रम पार्टी के द्वारा जो भी अतिरिक्त कार्यक्रम उन्हें समय-समय पर मिलता रहेगा । उस दायित्व को भी निश्चित समय सीमा में पूर्ण करने का प्रयास करेंगी । 

इसी क्रम की शुरूआत रविवार को माउंट आबू के सभी शक्ति केन्द्र प्रभारियों से होगी । और जल्द ही दिन बूथ अध्यक्ष की बैठक भी आयोजित कर हुए लोकसभा चुनावों में विजयश्री की रणनीति बनायी जाएगी ।  सभी क्षेत्रों में इसी के साथ मण्डल की बैठकों को भी आयोजित करते हुए घर-घर मोदी के काम को पहुँचाते हुए चुनावी प्रचार की शुरुआत की जाएगी ।

Must Read: नीतीश कुमार के बयान की निंदा, बोले-विधानसभा एक पवित्र जगह है ओवैसी और मोदी ने लिया आड़े हाथ

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :