राजस्थान दिवस: राजस्थान स्थापना दिवस पर कोचिंग संस्थान में विभिन्न प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

राजस्थान स्थापना दिवस पर कोचिंग  संस्थान में विभिन्न प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन
राजस्थान दिवस
Ad

Highlights

संस्थान के डायरेक्टर टीलाराम सिंधल बिबलसर ने बताया कि राजस्थान दिवस पर कोचिंग संस्थान में कई छात्र-छात्राएं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में लिया। कोचिंग संस्थान के डायरेक्टर सिंधल ने बच्चों को राजस्थान की परंपरा, रीति- रिवाज के बारे में अवगत करवाया गया।

जालोर : जालोर उपखण्ड मुख्यालय आकोली कस्बे में सुण्डाली माता कोचिंग संस्थान में शनिवार को राजस्थान दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। संस्थान के डायरेक्टर टीलाराम सिंधल बिबलसर ने बताया कि राजस्थान दिवस पर कोचिंग संस्थान में कई छात्र-छात्राएं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में लिया। कोचिंग संस्थान के डायरेक्टर सिंधल ने बच्चों को राजस्थान की परंपरा, रीति- रिवाज के बारे में अवगत करवाया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर  अवधेशराजसिह,जीगर कुमार,हर्षवर्धन गहलोत,प्रवीण कुमार गहलोत, युवराज सिंधल,क्रिशकुमार,खुशाल राणा,रविन्द्रसिंह,रोहित माली,काजल,कृष्णा सेन,चन्दन सेन ,नरेंद्र सिह,यशपाल राणा, दिक्षित सोनी,महावीरसिह,महिपालसिह,कार्तिक सिंधल,अमिता कंवर,लक्ष्मीकंवर,मनिषा,ज्येश,सतयुग जैन,जितेन्द्र सिंधल तथा अन्य छात्र- छात्राओं मौजूद थे ।

Must Read: वसुन्धरा राजे ने ग्रामीणों के साथ सुनी मोदी के ‘मन की बात’, कहा-मन की बात बना अब सम्पूर्ण भारत के हर जन की बात

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :