जालोर-सिरोही लोकसभा: 36 कौम हैं कांग्रेस के साथ, भाजपा को हराएंगे, जालोर-सिरोही को अग्रणी बनाएंगे: अशोक गहलोत

36 कौम हैं कांग्रेस के साथ, भाजपा को हराएंगे, जालोर-सिरोही को अग्रणी बनाएंगे: अशोक गहलोत
जालोर-सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

गहलोत ने कहा कि उनकी कर्मभूमि मारवाड़ रही है

पहले जोधपुर का खूब विकास कराया, अब जालोर-सिरोही की बारी है।

• जालोर लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में कांग्रेसजनों ने भरी हुंकार

• रेवदर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित

• वैभव गहलोत बोले, भाजपा सांसदों और विधायक ने रेवदर की उपेक्षा की   

सिरोही (रेवदर ) | जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में रविवार को रेवदर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें कांग्रेसजनों ने हुंकार भरी और वैभव को भारी बहुमत से जिताने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, प्रदेशवासियों के आशीर्वाद से वे तीन बार मुख्यमंत्री बने, 36 कौमों का प्यार उन्हें मिला और जनता ने सब कुछ दिया। गहलोत ने कहा कि यह चुनाव वैभव का ही नहीं आपका भी है। इस बार सभी कौम कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा को हराएंगी और सिरोही को तरक्की के रास्ते पर लाएंगी।

गहलोत ने कहा कि उनकी कर्मभूमि मारवाड़ रही है। पहले जोधपुर का खूब विकास कराया, अब जालोर-सिरोही की बारी है। जालोर-सिरोही अब पिछड़ा नहीं रहेगा, इस संकल्प वैभव ने लिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि वैभव को आपका आशीर्वाद मिलेगा। हम सभी कांग्रेसीजन मिलकर जालोर-सिरोही का पूर्ण विकास करेंगे, ऐसा हमारा लक्ष्य है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा चिरंजीवी योजना में दिया। यह पूरी दुनिया में एक मॉडल बना। उन्होंने कहा कि जालोर-सिरोही के लोगों के लिए प्रकोष्ठ खोलेंगे। जनता किसी सुझाव को देना चाहे तो उसका स्वागत है।

जनता मन बना चुकी है, भाजपा को हराना है: वैभव गहलोत

वैभव गहलोत ने कहा कि 20 साल से भाजपा का सांसद होने के बावजूद क्षेत्र का विकास नहीं हुआ है। 20 साल भाजपा के विधायक रहे जगसीराम कोली ने भी कुछ काम नहीं कराए। कांग्रेस सरकार ने रेवदर में कृषि मंडी बनाने, जीएसएस खुलवाने, पुल बनवाने का निर्णय किया, बड़ी संख्या में सड़कों का डामरीकरण कराया गया। लेकिन भाजपा ने आते ही यहां का बस डिपो भी बंद करा दिया। अब जनता मन बना चुकी है कि वह कांग्रेस के साथ मिलकर काम करेगी और भाजपा को हराएगी। वैभव ने कहा कि वह 4 अप्रैल को नामांकन भरने जाएंगे। उनका प्रयास रहेगा कि आबू रोड हवाई पट्‌टी से नियमित उड़ानें शुरू कराएं। सम्मेलन में साथ चल रहे श्री सुरेश मुनि ने भी वैभव गहलोत को जीत का आशीर्वाद दिया।

यहां की जनता को वैभव जैसे जुझारू नेता की जरूरत: नीरज डांगी

कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के कार्य रुक न सकें, इसके लिए संसद में वैभव गहलोत जैसे युवा और जुझारू नेता की जरूरत है। सम्मेलन को रेवदर विधायक मोतीलाल कोली, कांग्रेस सिरोही जिलाध्यक्ष आनंद जोशी, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, लीलाराम गरासिया, जालोर लोकसभा प्रभारी हेमसिंह शेखावत सहित विभिन्न कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे। 

अंबाजी माता के दर्शन कर वैभव ने क्षेत्र वासियों की तरक्की की कामना की

वैभव गहलोत शनिवार को आबू रोड पहुंचे और प्राचीन अंबाजी माता मंदिर में दर्शन कर क्षेत्रवासियों की तरक्की की कामना की। नगर कांग्रेस कमेटी आबूरोड कार्यालय पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया और उन्हें जीत का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर वैभव ने भी महिलाओं, युवाओं से संवाद किया।

Must Read: सतीश पूनिया ने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट देने की जताई इच्छा, लेकिन कही ये बात भी

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :