महिला बेवकूफ बनाओ बिल है ये: ’AAP’ नेता बोले-पीएम मोदी जी काम की नहीं जुमलों की गारंटी देकर गए हैं...

’AAP’ नेता बोले-पीएम मोदी जी काम की नहीं जुमलों की गारंटी देकर गए हैं...
Ad

जयपुर | राजस्थान में सियासी माहौल के चढ़ते रंग में रंगने के लिए आम आदमी पार्टी भी पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। 

अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने जयपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की चुनावी सभा को निशाना बनाया है। 

आप ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अगर सच में महिला सम्मान और सशक्तिकरण वाली मानसिकता पर विश्वास करते तो जिस मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया वहां क्यों नहीं गए ? 

इससे पता चलता है कि बीजेपी और उनके नेता सिर्फ उन राज्यों में जाते हैं जहां चुनाव होता है। 

जुमला पार्टी है बीजेपी

’आप’ राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही कहती आ रही है कि हम राजनीति करने नहीं राजनीति सिखाने आए हैं उसी का असर है जो आज भारतीय जुमला पार्टी (BJP) भी राजस्थान में गारंटी की बात कर रही है।

गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री जी ने जयपुर में अपनी सभा के दौरान जितनी भी बातें की वो सब जुमला साबित हुई हैं। 

जिस महिला सशक्तिकरण और सम्मान की बात पीएम मोदी कर रहे थे बीजेपी उसकी विपरीत मानसिकता के लिए जानी जाती है। 

महिला बेवकूफ बनाओ बिल है ये

योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिस महिला आरक्षण के नाम पर बीजेपी वोट हथियाने की कोशिश कर रही है दरअसल वो महिला बेवकूफ बनाओ बिल है। जो सिर्फ महिलाओं को बरगलाने के लिए लाया गया है। 

2014 में प्रधानमंत्री ने कहा था कि 100 दिन में महंगाई खत्म कर देंगे, हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे, 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। 

इतना ही नहीं 100 दिन में काला धन वापस लाने का भी वादा किया था लेकिन वो सब जुमला साबित हुआ। इसलिए राजस्थान की जनता बीजेपी के जुमलों से अच्छी तरह से वाकिफ है।

वसुंधरा सरकार में भी हुए पेपर लीक

पेपरलीक मामले पर हमला बोलते हुए योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि 2013 में वसुंधरा सरकार के दौरान भी प्रदेश में भ्रष्टाचार और पेपर लीक जैसे मामले हुए हैं इसलिए बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे को जनता पूरी तरह समझती है। उनका ये ढोंग अब नहीं चलने वाला।

गहलोत सरकार को भी जीतना लग रहा मुश्किल

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी अब एहसास होने लगा है कि राजस्थान में उनकी जीत आसान नहीं है तभी उन्हें खुद कहना पड़ रहा है कि टक्कर बराबरी की है। 

भ्रष्टाचार और पेपर लीक जैसे मामलों को रोकने में प्रदेश की गहलोत सरकार विफल साबित हुई है इसलिए जनता अब कांग्रेस पर भरोसा जताने वाली गलती दोबारा नहीं करेगी। 

प्रदेश का हर नागरिक समझ चुका है कि कांग्रेस घोषणा तो करती है लेकिन उनको लागू करना उनके बस की बात नहीं है।

आज प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी की गारंटी दिल्ली और पंजाब की जनता का भरोसा है जो आज भी कायम है। उसी विश्वास को राजस्थान की जनता में जगाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केजरीवाल जी का गारंटी कार्ड लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। 

Must Read: चुनावों से पहले गहलोत खेमे के नेताओं संग मिलाई ताल, दिया जीत का मंत्र 

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :