rajasthan bjp: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का चित्तौड़गढ़ में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का चित्तौड़गढ़ में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम
cp joshi in a program at chittorgarh rajasthan
Ad

चित्तौड़गढ़, 06 जुलाई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने आज इंदिरा गांधी ऑडिटोरियम में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कार्यक्रम के दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।

जोशी ने कहा, "यह जीत आपकी, भाजपा की, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व की और उस विचारधारा की है जिसका बीजारोपण बहुत पहले हुआ था।" उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान मिले सहयोग एवं समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दस सालों में क्षेत्र का विकास हुआ है और अब डबल इंजन की सरकार में आने वाले पांच सालों में दुगनी गति से विकास होगा। उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर माह एक बैठक आयोजित करें जिससे उनके अनुभव का लाभ अन्य कार्यकर्ताओं को मिले और क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हो सकें।

जोशी ने कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने जनता की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरी के 6 महिनों में ही काम किया। वहीं भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के 6 महिनों में ही संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत से अधिक वादों को पूरा किया और कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए। उन्होंने ईआरसीपी को लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की और बताया कि भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश की सरकार के साथ एमओयू किया।

सीपी जोशी ने कहा, "साठ सालों में यह पहला अवसर है जब किसी राजनैतिक दल और किसी नेतृत्व की सरकार लगातार तीसरी बार बनी है। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संभव हुआ है।" उन्होंने कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनते तो देश ऐसे हाथों में चला जाता जिन्हें जनता पर नहीं राष्ट्र विरोधी ताकतों पर भरोसा है।

उन्होंने कहा, "आज दुनिया में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कोई महान तो कोई हनुमान कहता है, कोई ढोक लगाता है तो कोई गले लगाकर अपने आप को गौरवांवित महसूस करता है। फिर विपक्ष मोदी को क्यों रोकना चाहता है?" उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है, भारत ने इंग्लैंड को पछाड़कर अर्थव्यवस्था में पांचवे नम्बर पर पहुंचा है, और किसानों को सम्मान मिला है।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट, जिला महामंत्री रघुवीर शर्मा, लोकसभा संयोजक रणजीत सिंह भाटी, प्रधान देवेंद्र कंवर, पूर्व विधायक बद्री लाल जाट, अध्यक्षीय कार्यालय प्रभारी श्रवण सिंह, लोकसभा प्रवक्ता अनील सिसोदिया, सहित जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Must Read: संजीवनी मामले में हाईकोर्ट ने कहा कोर्ट को मजाक मत बनाइए

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :