सीएम अशोक गहलोत ने फिर ली चुटकी: बोले- राजेंद्र राठौड़ साहब.... ध्यान से देख लो अब पैर ठीक हैं

बोले- राजेंद्र राठौड़ साहब.... ध्यान से देख लो अब पैर ठीक हैं
Rajendra Rathore - Ashok Gehlot
Ad

Highlights

कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ राजस्थान के लोकार्पण समारोह में जब मुख्यमंत्री भाषण देने के लिए मंच पर आगे बढ़े तो राजेंद्र राठौड़ के सामने रुक कर अपने पांव दिखाने लगे। सीएम गहलोत ने उनसे कहा कि- देख लो राठौड़ साहब... अब सब ठीक है।

जयपुर |  राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान एक-दूसरे पर तीखे शब्द बाणों की बौछार करने वाले दो दिग्गज नेता एक बार फिर से आमने-सामने हुए।

लेकिन इस बार दोनों के चहरे पर गुस्सा नहीं मुस्कान दिखी और हंसी-ठिठोली भी। 

जी हां, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भले ही एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप करते हो, लेकिन जब आमने-सामने होते हैं तो बड़े मजाकियां अंदाज में पेश होते हैं। 

ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला। 

शुक्रवार को कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ राजस्थान के लोकार्पण समारोह में जब मुख्यमंत्री भाषण देने के लिए मंच पर आगे बढ़े तो राजेंद्र राठौड़ के सामने रुक कर अपने पांव दिखाने लगे। 

सीएम गहलोत ने उनसे कहा कि- देख लो राठौड़ साहब... अब सब ठीक है।

आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही विधायकों के आवासों के उद्घाटन समारोह के दौरान भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजेंद्र राठौड़ एक मंच पर एकसाथ बैठे थे। 

तब सीएम गहलोत के पैरों में फ्रेक्चर होने के चलते दोनों पैरों में पट्टी बंधी थी। उस समय नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा था कि क्या मैं आपकी चोट देख सकता हूं। 

तब भी मुख्यमंत्री गहलोत ने राठौड़ की बात पर चुटकी ली थी। इस दौरान सीएम गहलोत ने राठौड़ को अपना पैर दिखाते हुए कहा कि देखिए, मेरे दोनों पैर के अंगूठों में चोट लगी है। 

एक अंगूठे में पूरा नाखून बाहर आ गया और हेयर लाइन फ्रैक्चर है। दूसरे में नाखून बाहर नहीं आया, लेकिन इसके तीन टुकड़े हो गए हैं। 

इसके बाद सीएम ने उनसे मजाकियां अंदाज में कहा कि, अभी भी आप आश्चर्य कर रहे हो, ये आश्चर्य सच्चा वाला है या फिर आर्टिफिशियल? 

क्योंकि मैं आपकी बॉडी लैंग्वेज देख रहा हूं। आपका चेहरा पढ़ रहा हूं तो मुझे डाउट हो रहा है कि इसमें भी आप डाउट कर रहे हो क्या? आप आइए घर पर, मैं आपको चाय पिलाउंगा।

Must Read: राजस्थान की शकीरा और उनकी टीम पर जानलेवा हमला, Social Media पर बताई खौफनाक घटना

पढें मनचाही खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :