Rajasthan: जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सिरोही क्षेत्र में किया जनसंपर्क

जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सिरोही क्षेत्र में किया जनसंपर्क
Vaibhav Gehlot
Ad

Highlights

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लेकिन इनके सांसद आमजन से मिलना भी गंवारा नहीं समझते। देश–विदेश में रह रहे हमारे प्रवासी भाई रेल नेटवर्क नहीं होने के कारण परेशान है। वैभव गहलोत ने सिरोही के आल्पा, रोवाडा, मनादर, कैलाशनगर, नारादरा, मोरली, पोसालिया, राडबर, खन्द्रा, खेजडिया और केशरपुरा गांवों का दौरा किया और आमजन से मुलाकात की। 

सिरोही, 8 अप्रैल | जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सोमवार को सिरोही जिले के गांवों का दौरा किया और ग्रामीण जनों से संवाद कर उनकी समस्याएं जानी। ग्रामीण जन वैभव गहलोत से मिलने के लिए उत्साहित दिखे और उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया।

इस दौरान वैभव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 20 साल से जालोर - सिरोही में भाजपा के सांसद हैं, केंद्र में 10 साल से इनकी सरकार है पर इनके सांसद आज तक जालोर - सिरोही के लिए एक योजना भी केंद्र से नहीं ला पाए। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लेकिन इनके सांसद आमजन से मिलना भी गंवारा नहीं समझते। देश–विदेश में रह रहे हमारे प्रवासी भाई रेल नेटवर्क नहीं होने के कारण परेशान है।

वैभव गहलोत ने सिरोही के आल्पा, रोवाडा, मनादर, कैलाशनगर, नारादरा, मोरली, पोसालिया, राडबर, खन्द्रा, खेजडिया और केशरपुरा गांवों का दौरा किया और आमजन से मुलाकात की। 

श्री श्री 1008 सिद्धि महाराज के दर्शन कर लिया जीत का आशीर्वाद
वैभव गहलोत ने सिरोही में भेवी माताजी के दर्शन किए और जालोर - सिरोही में विकास की कामना की। इस दौरान उन्होंने श्री श्री 1008 सिद्धि महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

वैभव आज इन गांवों में करेंगे जन संवाद
वैभव 9 अप्रैल को पिण्डवाड़ा के सानवाड़ा, तेलपुर - डिंगार, वीरवाड़ा, उन्दा, सिवेरा-राजपुरा, झाडोली, झांकर-जनापुर, कोजरा , नांदिया लौटाना, माण्डवाड़ा खालसा, ईशरा, नितोड़ा, धनारी गांवों में जनसंपर्क करेंगे।

Must Read: गहलोत-डोटासरा के नेतृत्व में पेपरलीक उद्योग चला रही थी कांग्रेस सरकारः लक्ष्मीकांत भारद्वाज

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :