पाली: कांग्रेस की संगीता बेनीवाल को 2.45 लाख से अधिक वोटों से हराया

Ad

Highlights

कांग्रेस की संगीता बेनीवाल को 2.45 लाख से अधिक वोटों से हराया

पीपी चौधरी को 7 लाख 57 हजार 389 वोट मिले और संगीता बेनीवाल को 5 लाख 12 हजार 38 वोट मिले।

पाली | लोकसभा चुनाव से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी जीत गए हैं। उन्होंने कांग्रेस की संगीता बेनीवाल को 2 लाख 45 हजार 351 वोट से हराया। पीपी चौधरी को 7 लाख 57 हजार 389 वोट मिले और संगीता बेनीवाल को 5 लाख 12 हजार 38 वोट मिले।
मंगलवार शाम को जिला निर्वाचन अधिकारी एलएन मंत्री ने भाजपा प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र दिया। इधर पीपी चौधरी द्वारा जीत की हैट्रिक लगाने पर भाजपाई खुश नजर आए। उन्होंने आतिशबाजी और नारेबाजी कर खुशी जताई।

चौधरी बोले; प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व की जीत

भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कुशल नेतृत्व, सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत है कि पाली से भाजपा आगे चल रही है। वही भाजपा महामंत्री सुशील भंडारी ने कहा कि यह लीड आगे बढ़ती जाएगी और पाली से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी जीत की हैट्रिक लगाकर फिर से संसद में जाएंगे।

लोकसभा क्षेत्र की 8 विधानसभा क्षेत्र के वोटों की गिनती के लिए 136 टेबल लगाई गई हैं। इन टेबलों पर 165 राउंड में मतगणना होगी। तीन स्तरीय सुरक्षा में मतगणना सुबह 8 बजे से जारी है। पाली से पीपी चौधरी को पीपी चौधरी 244814 वोट से आगे चल रहे है। उनकी लगातार लीड जारी है।

26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान हुआ था। जिसमें पाली लोकसभा क्षेत्र में 57.19% वोटिंग हुई थी। पाली लोकसभा सीट से कांग्रेस की संगीता बेनीवाल और भाजपा के पीपी चौधरी में आमने-सामने की टक्कर है।

Must Read: देवेंद्र कटारा के बाद रणधीर सिंह भीण्डर पर टिकी केजरीवाल-सिसोदिया  की निगाह !

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :