Mount Abu: कष्टभंजन व्यापार संगठन ने किया हनुमान जन्मोत्सव की तैयारियों का शुभारंभ

कष्टभंजन व्यापार संगठन ने किया हनुमान जन्मोत्सव की तैयारियों का शुभारंभ
Mount Abu Kashtbhanjan Vyapari Sangthan
Ad

Highlights

आज कष्टभंजन व्यापार संगठन ने हनुमान जन्मोत्सव की तैयारियों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कष्टभंजन व्यापारी संगठन के पदाधिकारी ने अपने समर्थकों और सहयोगियों के साथ आबू पर्वत के अधिकारियों से मिलकर हनुमान जन्मोत्सव के कार्यक्रम की रूपरेखा को समझाया।

Mount Abu | आज कष्टभंजन व्यापार संगठन ने हनुमान जन्मोत्सव की तैयारियों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कष्टभंजन व्यापारी संगठन के पदाधिकारी ने अपने समर्थकों और सहयोगियों के साथ आबू पर्वत के अधिकारियों से मिलकर हनुमान जन्मोत्सव के कार्यक्रम की रूपरेखा को समझाया।

इस मौके पर उपखंड अधिकारी महोदय सालुखे गोरव रविन्द्र,  नगर पालिका अध्यक्ष जीतू राणा, पुलिस उपअधीक्षक पुष्पेन्द्र वर्मा, वन अधिकारी नंदलाल प्रजापत, बिजली विभाग के अधिकारी व अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने भी उपस्थिति दी।

कष्टभंजन व्यापार संगठन के अध्यक्ष नरपत चारण ने बताया कि इस वर्ष भी हनुमान जन्मोत्सव के अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार भजन संध्या, शोभायात्रा और अन्य आयोजनों में

बड़ी धूमधाम से हिस्सा लिया जाएगा। इस अवसर पर व्यापारी संगठन के सदस्यों ने भी अपने दायित्वों को समझते हुए तैयारियों में योगदान करने का संकल्प जताया।

इस अवसर पर पृथ्वीराज राठौड़ ने कहा की भोजन प्रसादी व अनेक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। मुकेश परमार ने कहा आबू राज देव भूमि चारों मुख पर हनुमान जी विराजमान तो यह सब हम सब का सौभाग्य है कि हनुमान जन्मोत्सव पर कष्टभंजन व्यापार संगठन के द्वारा हर वर्ष  के भांति इस वर्ष भी बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा।

इस अवसर पर पूनम सिंह ने कहा कि प्रत्येक कष्टभंजन व्यापारी संगठन के व्यापारी ने अपने-अपने दायित्व को समझते हुए तैयारी का लेकर चर्चा व रूपरेखा तैयारी करनी चाहिए। इस अवसर पर रणजीत सिंह भाटी, ओटाराम गरासिया, पूनम सिंह, गणेश राणा, प्रवीण राणा, जगदीश कंडारा, व कृष्ण भजन व्यापार संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

Must Read: राजस्थान दौरे पर बसपा सुप्रीमो मायावती, 8 ताबड़तोड़ जनसभाएं कर बनाएंगी माहौल

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :