Jalore Sirohi: प्रियंका गांधी आज भीनमाल आएंगी, वैभव बोले, जालोर-सिरोही की तरक्की मेरी पहली प्राथमिकता 

प्रियंका गांधी आज भीनमाल आएंगी, वैभव बोले, जालोर-सिरोही की तरक्की मेरी पहली प्राथमिकता 
Vaibhaw Gehlot in Jalore Sirohi
Ad

Highlights

वैभव ने रेवदर क्षेत्र के ग्रामीणजन से किया संवाद, जानी समस्याएं

14 अप्रैल को भीनमाल में होगी प्रियंका गांधी की सभा

रेवदर 13 अप्रैल | कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 14 अप्रैल को भीनमाल में जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं, शनिवार को जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने रेवदर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद किया और क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद जल्द से जल्द उनका निराकरण कराने का प्रयास करेंगे।

जालोर-सिरोही की तरक्की मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। वैभव ने रेवदर के गांव जीरावल में बाबा रामदेव मन्दिर और गांव दांतराई में जागेश्वर महादेव मठ कोठार में दर्शन कर पुण्यलाभ लिया। 

वैभव गहलोत ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जोधपुर की तर्ज पर जालोर, सांचौर और सिरोही जिलों का विकास कराया जाएगा। इस क्षेत्र से 20 सालों से भाजपा के सांसद चुनाव जीतते आ रहे हैं पर इसके बदले में जालोर - सिरोही को कुछ नहीं मिला।

भाजपा के सांसद एक योजना भी इस क्षेत्र को नहीं दे पाए, जबकि केंद्र में 10 साल से भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि आमजन इस बार के चुनाव में भाजपा के बहकावे में नहीं आएगा। साढे़ तीन माह के शासन में जनता को झूठ-सच का अंतर साफ नजर आ चुका है।

वैभव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा आमजन के लिए कार्य किए हैं, गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की है। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट, इंदिरा रसोई योजना, नि:शुल्क जांच, उपचार एवं दवा जैसी योजनाएं चलाई हैं।

वैभव ने कहा कि हमारे सांसद नीरज डांगी ने राज्यसभा में सिरोही को हवाई सेवा से जोड़ने की मांग उठाई थी, पर आपने कभी भाजपा के सांसद को दिल्ली की संसद में इस मुद्दे पर बोलते हुए सुना है। वैभव ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि चुनाव जीतते ही पहली प्राथमिकता स्थानीय समस्याओं को दूर करते हुए विकास लाने की होगी। आपको अपना जालोर, सिरोही, सांचौर बदला हुआ और खुशहाल नजर आएगा।

वैभव गहलोत ने रेवदर क्षेत्र के निम्बज, दांतराई, जीरावल, दौलपुरा, दत्ताणी, बहादुरपुरा, चण्डेला, गिरवर, चनार, आवला, धामसरा, मूंगथला, क्यारिया, गणका, गांधीनगर सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात कर संवाद किया। इस दौरान ग्रामीणों ने वैभव का फूल, माला, ढोल नगाड़ों से स्वागत कर विजयश्री का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, विधायक मोतीराम कोली, विधानसभा प्रत्याशी रहे लीलाराम गरासिया और कांग्रेस जिला अध्यक्ष आनंद जोशी ने आमजन को सबोधित किया। इनके अलावा अनीता बाकोलिया, महेश मोरदिया, लाखाराम चौधरी, भवानी सिंह भटाना, मोहन सिंह, के पी सिंह, सूरताराम देवासी सहित कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

14 अप्रैल को भीनमाल में प्रियंका गांधी की जनसभा 
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 14 अप्रैल को भीनमाल में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। सभा का आयोजन सुबह 11 बजे से भीनमाल के शिवराज स्टेडियम में होगा।

इस अवसर पर राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य सभा सांसद नीरज डांगी भी शामिल होंगे।

इनके अलावा भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, रेवदर विधायक मोतीराम कोली, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा एवं सुखराम बिश्नोई, रमीला मेघवाल, सरोज चौधरी, लालीराम गरासिया, जालोर जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल एवं सिराेही जिलाध्यक्ष आनंद जोशी भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Must Read: राजेश पायलट के लिए सबसे खास दिन होता था उनकी शादी की सालगिरह, पूर्व राष्ट्रपति भी उनकी एनीवर्सरी पार्टी देखकर चोंक गए

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :