सिरोही से बड़ी खबर : ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक, संयम लोढ़ा पहुंचे

ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक, संयम लोढ़ा पहुंचे
आईसीयू में एडमिट ओटाराम देवासी
Ad

Highlights

सवाई मान सिंह अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की मंत्री देवासी के खून जाँच की गई है जो सामान्य आई है | अभी और  टेस्ट किये जायेंगे जिसके बाद आगे का इलाज किया जायेगा

सिरोही | भाजपा के विधायक एवं राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को मंगलवार रात दो बजे हार्ट अटैक आया जिसके बाद तबीयत ज्यादा ख़राब होने पर देवासी को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है | देवासी को जाँच करने पर एन्जाइना निकला | डॉक्टरों  के मुताबिक आज दोपहर बाद देवासी की एंजियोग्राफी की जाएगी.

भजनलाल सरकार में पंचायती राज और ग्रामीण विकास विभाग के राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को आज सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। देवासी को अभी आईसीयू में रखा गया है।

राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद सवाई मानसिंह हॉस्पिटल के आईसीयू को में एडमिट करवाया गया है।

एसएमएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा ने बताया कि राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सवाई मानसिंह हॉस्पिटल लाया गया। जहां उनकी जांच की तो उन्हें एनजाइना निकला। जहां से उन्हें आईसीयू वार्ड में लेकर गए और डॉक्टर सीएम शर्मा की यूनिट में भर्ती करवाया गया है।

डॉक्टर शर्मा ने बताया कि प्रारम्भिक जांच शुरू कर दी है और आज दोपहर बाद उनकी एंजियोग्राफी की जाएगी।

ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट नॉर्मल
एसएमएस की कार्डियोलॉजी विंग के एचओडी डॉ. एस.एम. शर्मा ने बताया कि मंत्री ओटाराम देवासी के सभी ब्लड टेस्ट किए गए है और वह नॉर्मल आए हैं। इसके अलावा 2डी इको की जांच की गई है, वह भी सामान्य है। अब कुछ और जांचें करनी बाकी है। उनकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें नॉर्मल करके उनकी एंजियोग्राफी की जाएगी। संभावना है कि आज शाम को नहीं तो कल एंजियोग्राफी की जा सकती है।

सवाई मान सिंह अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की मंत्री देवासी के खून जाँच की गई है जो सामान्य आई है | अभी और  टेस्ट किये जायेंगे जिसके बाद आगे का इलाज किया जायेगा | 

संयम लोढ़ा पहुंचे


सिरोही के पूर्व विधायक और ओटाराम देवासी के सामने चार चुनाव लड़ चुके संयम लोढ़ा देवासी के हार्ट अटैक उपरांत ICU सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर में भर्ती होने का समाचार मिलने पर चिकित्सालय पहुंचे और स्वास्थ्य की जानकारी ली। 
लोढ़ा ने बताया किचिकित्सालय में प्रिंसीपल मेडिकल कॉलेज डॉ. राजीव बगरहटा, SMS चिकित्सालय के HOD डॉ. शशि मोहन शर्मा, विधानसभा चिकित्सालय प्रभारी डॉ. संजीव माथुर ने स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार को देवासी की एंजियोग्राफी की जाएगी। 

Must Read: राजस्थान में विधायक पर जीभ से जूते चटवाने और पुलिस अधिकारी द्वारा मुंह पर पेशाब करने का आरोप

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :