प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: पाकिस्तान की तो परमाणु बम बेचने की नौबत आ गई-प्रधानमंत्री मोदी

पाकिस्तान की तो परमाणु बम बेचने की नौबत आ गई-प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Ad

Highlights

मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के ‘एटम बम’ वाले बयान पर बड़ा हमला बोला

देशभक्ति से ओत प्रोत हमारी सरकार देशहित के लिए, देश की सुरक्षा के लिए काम करती

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस(INC) नेता मणिशंकर अय्यर के ‘एटम बम’ वाले बयान पर बड़ा हमला बोला है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर ओडिशा के कंधमाल में एक चुनावी रैली(election rally) को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जबरदस्त निशाना साधा है। PM मोदी ने अपने संबोधन(Exhortation)  में कहा कि ये मरे पड़े लोग देश के मन को भी मार रहे हैं। कांग्रेस का हमेशा यही रवैया रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम(atom bomb) है। यह बोलकर डराने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस देश का मन मारती है।
जीवनभर याद रहेगा आज का दिन
पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि कंधमाल आने पर मुझे आशीर्वाद मिला, उसको जीवनभर नहीं भूल पाउंगा। ये आशीर्वाद, पूरे देश में क्या बदलाव आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 26 साल पहले अलट बिहारी वाजपेयी की सरकार ने पोखरण में परमाणु परीक्षण(nuclear test) किया था। देशभक्ति से ओत प्रोत हमारी सरकार देशहित के लिए, देश की सुरक्षा के लिए काम करती है।
पाकिस्तान से डराना बंद करो-पीएम मोदी
कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि एक वो दिन था, जब भारत ने दुनिया को अपने बाहुबल से परिचित कराया। दूसरी तरफ कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश में लगी हुई है। वो कहते हैं कि संभल कर चलो, पाकिस्तान के पास परमाणु बम(atom bomb) है। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान से डराने की जरूरत नही है। उसके तो परमाणु बम बेचने  के हालात हो गए है।
कांग्रेस के कारण 60 साल तक आतंकवाद भुगतना पड़ा 
कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इसी कमजोर रवैये के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों को 60 साल तक आतंकवाद भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि देश ने कितने आतंकी हमले झेले हैं। देश भूल नहीं सकता कि आतंकियों को सबक सिखाने के बजाय ये लोग आतंकी संगठनों के साथ बैठकें करते थे। पीएम मोदी ने 26/11 के मुंबई हमले का जिक्र करते हुए कांग्रेस और इंडी गठबंधन(Congress and Indi alliance) पर हमला बोला है।
अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ- पीएम मोदी
उन्होंने कहा कि भाजपा 'विकास भी और विरासत भी' के मंत्र के साथ देश को आगे बढ़ा रही है। ये BJP ही है, जिसकी सरकार में देश  के 500 वर्षो का इंतजार पूरा हुआ। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। यहां राज्य भाजपा भी ओड़िया भाषा और ओड़िया संस्कृति के प्रति समर्पित(Dedicated) है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ऐसा कोई बेटा या बेटी जो ओडिशा की मिट्टी से निकला हो, यहां की संस्कृति को समझता है, उसका भाजपा का मुख्यमंत्री बनना तय है। मैं आपको 10 जून को भुवनेश्वर में भाजपा की सरकार के मुख्यमंत्री(CM) के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं।

Must Read: मुख्यमंत्री के चेहरे के बीच सचिन पायलट-अशोक गहलोत का राजीनामा कहां तक चलेगा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :