BJP: शेखावाटी के झुंझुनूं, सीकर, चूरू और नीम का थाना जिले के लोगों को यमुना जल समझौते से पीने के साथ ही सिंचाई के लिए मिलेगा पानीः- सीएम भजनलाल शर्मा 

शेखावाटी के झुंझुनूं, सीकर, चूरू और नीम का थाना जिले के लोगों को यमुना जल समझौते से पीने के साथ ही सिंचाई के लिए मिलेगा पानीः- सीएम भजनलाल शर्मा 
cm bhajan lal sharma address people
Ad

Highlights

यमुना जल समझौते पर कांग्रेस ने किया गुमराह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एमओयू हुआ साइनः- सीएम भजनलाल शर्मा 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक शेखावाटी के लोगों को गुमराह किया और गरीब व किसान के साथ धोखा किया। शेखावाटी में पानी की समस्या को कांग्रेस नेताओं ने नजर अंदाज कर वोटों की खातिर केवल तृष्टीकरण की नीति पर कार्य किया।

जयपुर, 20 मार्च 2024। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को झुंझुनूं-सीकर लोकसभा कलस्टर के साथ कौर कमेटी की बैठक को संबोधित किया। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राजस्थान सरकार के मध्य यमुना जल समझौता हो गया है।

इससे शेखावाटी के लोगों को पीने का पानी तो मिलेगा ही साथ में सिंचाई के लिए भी जल उपलब्ध होगा। ये मोदी की गारंटी है जिसका शिलान्यास मोदी सरकार करती है, उसका उद्घाटन भी उसकी कार्यकाल में पूरा होता है। यमुना जल समझौते से झंुझुनूं, सीकर, चूरू और नीम का थाना जिले के लोगों को पेयजल समस्या का निदान होगा और शेखावाटी की धरती सोना उगलेगी।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक शेखावाटी के लोगों को गुमराह किया और गरीब व किसान के साथ धोखा किया। शेखावाटी में पानी की समस्या को कांग्रेस नेताओं ने नजर अंदाज कर वोटों की खातिर केवल तृष्टीकरण की नीति पर कार्य किया।

कांग्रेस के नेता चुनावों के दौरान झूठे वादे करती है और मतदाताओं को गुमराह करने का कार्य करती है लेकिन अब कांग्रेसी नेताओं का झूठ सबके सामने आ गया। कांग्रेस पार्टी ने झूठ के दम पर राज किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांव, गरीब, किसान और महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किया। ऐसे में इस बार भी राजस्थान से 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाना है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की डबल इंजन सरकार ने सरकार बनने के तीन माह के दौरान ही भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए 45 वादों को को पूरा कर दिया। फिर चाहे वो 450 रूपए में रसोई गैस सिलेंडर योजना हो, पेपरलीक माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन हो या फिर पेट्रोल-डीजल की दरों को कम करने का मामला।

भाजपा सरकार ने सभी वादों को समय पर पूरा किया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री एवं अलवर लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, कैबिनेट मंत्री झाबर सिंह खर्रा, राज्य मंत्री गौतम दक, झुंझुनंू लोकसभा प्रभारी बाबा बालक नाथ, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, सीकर जिलाध्यक्ष कमल सिखवाल, विधायक खंडेला सुभाष मील ने भी अपने विचार रखे।

इस दौरान स्वागत भाषण झुंझुनंू जिलाध्यक्ष बनवारी लाल सैनी, धन्यवाद ज्ञापित अलवर दक्षिण के जिलाध्यक्ष उम्मेद भैया ने दिया। मंच का संचालन झुंझुनूं लोकसभा संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष दशरथ सिंह शेखावत ने किया।

लोकसभा कलस्टर बैठक के बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य मुरारी लाल सैनी, पंचायत समिति सदस्य दिनेश सैनी, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव मनरूप जांगिड़, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पूर्व जिलाध्यक्ष रविंद्र तोलियासर, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि नंदलाल सैनी, उदयपुरवाटी नगर पालिका कांग्रेस से पार्षद रहे संदीप सोनी ने कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। 

Must Read: मोदी की सभा में बदलाव से उखड़ा किरोड़ी का मूड ?

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :