Rajasthan BJP Loksabha Chunav: राजस्थान की जनता तीसरी बार हमें पूर्ण बहुमत देकर प्रधानमंत्री मोदी के आगामी ऐतिहासिक फैसलों में सहयोग प्रदान करेगी : भजन लाल शर्मा

राजस्थान की जनता तीसरी बार हमें पूर्ण बहुमत देकर प्रधानमंत्री मोदी के आगामी ऐतिहासिक फैसलों में सहयोग प्रदान करेगी : भजन लाल शर्मा
cp joshi bjp cluster meeting in jaipur rajasthan
Ad

Highlights

भारतीय जनता पार्टी की क्लस्टर बैठक हुई आयोजित

हमारा प्रत्याशी सिर्फ कमल का फूल है : सीपी जोशी

कांग्रेस का जनता के साथ - साथ अब उनके खुद के नेताओं का भी विश्वास खत्म होता जा रहा है सीपी जोशी

भाजपा की सरकार जो वादा करती है उसे समय पर पूरा करती है : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

लोकसभा जयपुर शहर और जयपुर ग्रामीण और दौसा को लेकर हुई चर्चा

जयपुर, 21 मार्च 2024 | भारतीय जनता पार्टी क्लस्टर कार्यकर्ता बैठक लोकसभा क्षेत्र जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और दौसा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित हुई, कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता के आगे दीप प्रज्वलित कर हुई।

सीपी जोशी ने कहा देश को तीसरी बार फिर मोदी सरकार की जरूरत है क्योंकि मोदी ने देश को सम्मान दिलाया, गरीबों को अधिकार दिलवाया, किसानों को सम्मान दिलाया, विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। जोशी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के देश के लिए देखे गए सकारात्मक सपनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब पूरा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा भाजपा का कार्यकर्ता देश के हित के लिए कार्य करता है कार्यकर्ता के लिए राष्ट्र प्रथम है। शर्मा ने कहा 2014 से 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र की सरकार में देश ने नित नई ऊंचाइयों को छुआ है। लगातार ऐतिहासिक कार्य हुए।

ये सभी कार्य भारतीय जनता पार्टी की ईमानदार सरकार की वजह से हुआ है। भाजपा की सरकार जो जनता से वादा करती है उसको समय पर पूरा करती है इसी विश्वास  के चलते 2014 और 2019 में राजस्थान से 25 की 25 सीट लगातार दो बार जनता ने भाजपा की झोली में डाली और 2024 में भी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यों को देखते हुए हैट्रिक लगाते हुए 25 सीटे राजस्थान की जनता आशीर्वाद के साथ देगी और भाजपा का 400 पार का लक्ष्य निश्चित रूप से पूरा करेंगे और ऐतिहासिक फैसलों को पूरा करने में सहयोग प्रदान करेंगे।

बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राजस्थान की सह प्रभारी विजया राहटकर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया,अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड, क्लस्टर प्रभारी राजेंद्र गहलोत, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, लोकसभा संयोजक डॉ एस एस अग्रवाल, जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, जसकौर मीणा, सांसद रामचरण बोहरा, महापौर सौम्या गुर्जर सहित कई पदाधिकारी और सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Must Read: बीजेपी से लिफ्ट की कोशिश में जुटे दानाराम—जीवाराम की वैभव से मुलाकात

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :