लगवाने पड़े टांके: ’खतरों के खिलाड़ी’ शो में एक्ट्रेस पर आन पड़ा खतरा, हुआ ऐसा हाल

छोटे पर्दे का एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की प्रतियोगियों में शामिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम घायल हो गई हैं। ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 की प्रतियोगी रही अर्चना गौतम ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में कुछ स्टंट करने की कोशिश की और उन्हें चोट लग गई।

Archana Gautam

मुंबई | Archana Gautam Injured: लगता है इन दिनों मनोरंजन जगत में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन कुछ न कुछ बुरी खबर सामने आ ही जाती है। 

अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अपनी ठुड्डी तुड़ा बैठी हैं।

जी हां, छोटे पर्दे का एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की प्रतियोगियों में शामिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम घायल हो गई हैं।

ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 की प्रतियोगी रही अर्चना गौतम ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में कुछ स्टंट करने की कोशिश की और उन्हें चोट लग गई।

अर्चना सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अर्चना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर खुद की चोट लगी कुछ तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए। 

जिसमें उनकी चोटिल ठुड्डी दिखाई दे रही है और कैप्शन लिखा है कि, खतरों के खिलाड़ी की पहला निशानी, जो यह साबित करने के लिए पहला संकेत है कि वह खतरों के खिलाड़ी में थीं। 

अगली तस्वीर में उनकी ठुड्डी पर टांके लगे भी दिखाई दे रहे हैं और कैप्शन है, फर्स्ट एक्सपीरियंस टांकों का। 

इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया जो अस्पताल का दिखाई दे रहा है। इसमें अर्चना अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। 

ये सब भी घायल हो चुके हैं ’खतरों के खिलाड़ी’ में 

रोहित शेट्टी का शो ’खतरों के खिलाड़ी’ केवल नाम का ही खतरा नहीं रखता बल्कि इसमें वाकई में खतरा है।

इस शो में अब तक कई कलाकार घायल हो चुके हैं जिनमे रोहित रॉय, नायरा बनर्जी और अंजुम फकीह सहित कुछ भी प्रतियोगी गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। 

आपकों बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के तेरहवें सीज़न के प्रतियोगियों में डेज़ी शाह, अर्जित तनेजा, शीज़ान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, साउंडस मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स शामिल हैं।