स्‍टेडियम से सीधे पहुंचे अस्‍पताल: पाक का चला बल्ला तो झूमकर नाचे पाकिस्तानी चाचा, जब भारतीय टीम ने खोले हाथ तो बिगड़ गई तबीयत

पाकिस्तान के जबरदस्त सपोटर चाचा उर्फ शिकोगा चाचा के नाम से मशहूर बशीर चाचा अपनी टीम की हार झेल नहीं पाए और सदमे से उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा 

Pakistani Chacha

नई दिल्ली | India vs Pakistan : भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में एक बार फिर से हराकर दिवाली से पहले ही दिवाली मना दी। 

पूरे देश में खुश की लहर छा गई और लोगों ने जमकर आतिशबाजी करते हुए मिठाईयां बांटी।

वहीं दूसरी ओर, पाकिस्तान की इस हार से पाकिस्तानी समर्थक सदमे में आ गए। 

ऐसा ही हाल कुछ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के जबरा फैन पाकिस्तानी चाचा का हुआ। 

पाकिस्तान के जबरदस्त सपोटर चाचा उर्फ शिकोगा चाचा के नाम से मशहूर बशीर चाचा अपनी टीम की हार झेल नहीं पाए और सदमे से उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा 

बशीर चाचा शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में भारत-पाक मैच देखने पहुंचे थे। 

जब पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान चौके उड़ रहे थे तो उन्हें खूब मजा आ रहा था और वह पाकिस्‍तानी टीम को चीयर करते नजर आ रहे थे।

लेकिन जैसे ही भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए अपने हाथ खोले तो उनके छक्के छूट गए। 

68 साल के बशीर चाचा को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का जबरदस्त फेन माना जाता है। ऐसे में भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। 

भारत-पाक मैच को लेकर पहले ही गर्मी बढ़ी हुई थी। ऊपर से तापमान भी माहौल को और तपा रहा था।

इस महामुकाबले को देखने के लिए सवा लाख से अधिक दर्शकों से पूरा स्टेडियम खचाखच भरा था। जिससे और भी गर्मी बढ़ गई थी। 

महामुकाबले के दौरान सबकुछ गर्मागरम होने के कारण बशीर चाचा की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें काफी घबराहट महसूस होने लगी। जिसके बाद उन्‍हें आनन-फानन में एम्‍बुलेंस से सीधे अस्पताल ले जाया गया। 

बताया जा रहा है कि चाचा का अचानक ब्लड प्रेशर बढ़ गया और जिसकी वजह से उन्हें घबराहट हो गई थी। हालांकि, अब चाचा की तबीयत एकदम ठीक बताई गई है। 

बता दें कि इस मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 7 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी 8वीं जीत दर्ज की।