तो क्या नहीं होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला: ’आप’ विधायक की चेतावनी- मैच हो रद्द, नहीं तो खोद देंगे पिच

’आप’ विधायक की चेतावनी- मैच हो रद्द, नहीं तो खोद देंगे पिच
IND vs PAK
Ad

Highlights

बोटाद से आम आदमी पार्टी के विधायक उमेश मकवाना ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को खोद देगी।

नई दिल्ली | क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में पॉलिटिक्स की एंट्री हो गई है। 

जिसके चलते भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले महामुकाबले में खलल पड़ सकता है। 

वैसे भी कई सालों बाद पाकिस्तानी टीम की एंट्री भारत में हुई है और अब फिर से उसके भारत में खेलने को लेकर माहौल गरमाता दिख रहा है। 

धमकी- अगर हुआ मैच तो खोद देंगे पिच

गुजरात में आम आदमी पार्टी के विधायक ने धमकी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान के साथ अगर यहां मैच होता है तो पिच खोद दिया जाएगा। 

बोटाद से आम आदमी पार्टी के विधायक उमेश मकवाना ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को खोद देगी।

आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में पार्टी के दंडक ने पिच खोदने की धमकी देते हुए एक वीडियो जारी किया है।

एक हाथ में बल्ला और एक हाथ में हथियार का मेल नहीं 

उमेश मकवाना ने कहा है कि डबल इंजन सरकार राष्ट्रवाद के नाम पर गलत बातें कर रही है। भारत पर लगातार आतंकियों द्वारा हमले हो रहे हैं और पुलवामा हमले को कभी नही भुलाया जा सकता। 

हमने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल को पत्र लिखकर विरोध जताया है और भारत पाकिस्तान मैच रद्द करवाने की मांग की। 

उन्होंने ये भी कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द नहीं हुआ तो हम पिच खोद देंगे। एक हाथ में बल्ला और एक हाथ में हथियार का मेल नहीं होता। 

महाराष्ट्र की याद हुई ताजा

आपको बता दें कि, पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा पर गोलीबारी और वहां से चलाई जा रही आतंकी गतिविधियों को लेकर दोनों देशों के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। 

जिसका असर खेल के मैदान पर भी देखा गया है। ऐसा ही कुछ सालों पहले महाराष्ट्र में भी देखने को मिला था जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय पाकिस्तानी टीम भारत आई थी और महाराष्ट्र में मुकाबला होना था।

तब शिवसेना ने चेतावनी देतेे हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान की टीम यहां खेलती है तो मैदान का पिच खोद दिया जाएगा और दर्शकों में सांप छोड़ दिए जाएंगे।

हालांकि, काफी विवाद और कड़ी सुरक्षा के बीच भारत और पाकिस्तान की टीमें मैदान में उतरी थी और दर्शकों ने मैच का लुफ्त उठाया था। 

Must Read: इंडिया आस्ट्रेलिया से हारा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 209 रन से हार

पढें क्रिकेट खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :