थम नहीं रहा ’The Kerala Story’ विवाद: यहां के थिएटर्स में आज से स्क्रीनिंग बंद, दर्शक मायूस

केरल के मल्टीप्लेक्स थिएटरों ने कानूनी व्यवस्था और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग पर रविवार यानि आज से रोक लगा दी है। तमिलनाडु में नाम तमिलर काची ने शनिवार को चेन्नई में ’द केरल स्टोरी’ की रिलीज के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया था।

The Kerala Story

तमिलनाडु | फिल्म ’द केरला स्टोरी’ का अभी भी विरोध जारी है। कई राज्यों में फिल्म के विरोध में लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे है। 

हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी जगहों पर फिल्म का विरोध हो रहा हो, कई राज्यों में फिल्म को काफी समर्थन मिल रहा है। 

लेकिन तमिलनाडु में फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है। जिसके चलते फिल्म की स्क्रीनिंग को रोक दिया गया है।

केरल के मल्टीप्लेक्स थिएटरों ने कानूनी व्यवस्था और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग पर रविवार यानि आज से रोक लगा दी है।

बता दें कि, तमिलनाडु में नाम तमिलर काची ने शनिवार को चेन्नई में ’द केरल स्टोरी’ की रिलीज के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया था।

ऐसे में थिएटर ऑनर्स ने कानूनी व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रदेशभर में फिल्म की स्क्रीनिंग बंद कर दी है।

आखिर क्या है विवाद का कारण ?

आपको बता दें कि फिल्म ’द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म विवादों में आ गई। 

फिल्म में दिखाया गया कि राज्य की 32000 लड़कियां लापता हो गईं और आतंकवादी समूह, इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हो गई।

जिसके बाद से फिल्म को लेकर बवाल खड़ा हो गया और ये राजनीतिक स्तर का मुद्दा बन गया। 

इन्होंने दिखाई है अदाकारी

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म के विरोध के बावजूद इनकी एक्टिंग की तारीफ की जा रही है।