विवादों में भी ऊंची उड़ान: ‘पठान’ के बाद ‘द केरल स्टोरी’ साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म, बिजनेस 200 करोड़ पार

‘द केरल स्टोरी’ की सक्सेस का इसी बता से पता लगाया जा सकता है कि ये फिल्म साल 2023 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के बाद दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

The Kerala Story

मुंबई | ’द केरल स्टोरी’ फिल्म को रिलीज होने से पहले शायद फिल्म के डायरेक्टर को भी ये उम्मीद नहीं होगी कि उनकी फिल्म  साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म साबित होगी।

फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी कमाल की अदाओं से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फिल्म में धर्मांतरण का जो सच दिखाया गया है उससे भी दर्शकों को सीख मिल रही है।

जिसके चलते फिल्म कई राज्यों में बैन होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धांसू प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म को लगे अभी मात्र 16 दिन ही हुए है और फिल्म रोजाना कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। 

जनता के भारी विरोध के बावजूद फिल्म के शो हाऊसफुल चल रहे हैं। 

लोगों का इस फिल्म को देखने के प्रति उत्साह बना हुआ है। पश्चिम बंगाल में भी कोर्ट ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए हरी झंडी दिखा दी है।

कमाई 200 करोड़ पार!

आपको बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ ऑवरऑल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

दुनियाभर में फिल्म ने अब तक 218 करोड़ रुपए का कारोबार कर विरोधियों का मुंह बंद कर दिया है। 

इसी के साथ फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 186 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

‘पठान’ के बाद दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

‘द केरल स्टोरी’ की सक्सेस का इसी बता से पता लगाया जा सकता है कि ये फिल्म साल 2023 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के बाद दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

फिल्म में कोई भी ज्यादा कोई भी बड़े कलाकार नहीं हैं, बावजूद इसके एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी ने अपने अभिनय से लोगों को आकर्षित कर लिया है। 

‘द केरल स्टोरी’ इन एक्ट्रेस और फिल्म की कहानी की बदौलत टिकट विंडो पर बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ जमा करने में कामयाब रही है।