लोकसभा चुनाव-2024: PM नरेंद्र मोदी का चूरू दौरा में कांग्रेस पर क्या बोले

दी ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से कहा- मैं सार्वजनिक रूप से आपसे प्रार्थना करता हूं। चुनाव का समय है। सबके अपने काम है।

लोकसभा चुनाव-2024

चूरू | लोकसभा चुनाव के चलते लगातार बढ़ रहीं सियासी सरगर्मियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिन में तीसरी बार आज राजस्थान के दौरे पर आए हैं  आज वे चूरू संसदीय सीट से प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं इस दौरान उन्होंने कहा, राजस्थान समेत पूरे देश के मेरे परिवारजन लगातार तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं चूरू में भारी संख्या में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का वंदन और अभिनंदन |

राम का नाम निकले तो मुंह पर ताला लगा लेना

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया और कहा कि ये वहीं लोग हैं जिन्होंने कोर्ट जाकर भगवान राम को काल्पनिक बताया था कांग्रेस पार्टी ने एक एडवाइजरी निकालते हुए कहा है कि राम मंदिर की चर्चा निकल पड़े तो मुंह पर ताला लगा लेना उन्हें पता है कि अगर राम का नाम लिया तो ना जाने कब राम राम हो जाए वो कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ,और हम कहते हैं  भ्रष्टाचारी हटाओ मैं उनसे कहने चाहता हूं, कितने भी झूठ फैला लो, ये मोदी डरने वाला नहीं है |

मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से कहा- मैं सार्वजनिक रूप से आपसे प्रार्थना करता हूं। चुनाव का समय है। सबके अपने काम है। इनके मन में रहता है कि प्रधानमंत्री आएं और हम नहीं जाएंगे तो कैसा लगेगा। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि आप मेरी चिंता छोड़ दीजिए। मेरे हर कार्यक्रम में वरिष्ठ नेताओं को दौड़ने की जरूरत नहीं है। कोई छोटा कार्यकर्ता भी रहेगा तो चलेगा। मोदी भी छोटा है, उसके बगल में ही बैठ जाएगा।

इंडिया गठबंधन ने दे दी पूरी ताकत

देश ने कांग्रेस के पापों की हमेशा कीमत चुकाई है। कांग्रेस पार्टी ने डरे-डरे हुए एक एडवाइजरी निकाली है। उन्होंने सबसे कहा है कि राम मंदिर की चर्चा निकले तो मुहं पर ताला लगा लेना। उनको लगने लगा है कि अगर राम का नाम लिया तो पता नहीं कब राम-राम हो जाए। यह हाल हो गया है उनका।
हमारा देश, हमारी आस्था का घोर अपमान देश सह नहीं सकता है। इन परिवारवादियों के भ्रष्टाचार की लूट का हिसाब हो रहा है तो सब एक हो रहे हैं। मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, तो वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ।

मोदी बोले- मैं देश नहीं रुकने दूंगा, देश नहीं झुकने दूंगा

मोदी ने कहा कि 26 फरवरी 2019 में मैं चूरू आया था। उसी समय देश ने बालाकाेट में एयर स्ट्राइक की थी। हमने आतंकियों को सबक सिखाया था।
चूरू की धरती पर जिन शब्दों को मैंने दोहराया था, आज एक बार फिर मैं अपने उन भावों को दोहरा रहा हूं- सौगंध मुझे इस मिट्‌टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मेरा वचन है भारत मां को, तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा।

चूरू में मंच से जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, हताशा, निराशा मोदी के पास नहीं भटक सकती अभी तक मोदी ने जो किया वो सिर्फ एपेटाइजर है10 सालों में जो काम हुआ वो सिर्फ ट्रेलर था भारतीय जनता पार्टी जीवन के हर मोड़ पर गरीबों के साथ खड़ी है मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की भी रक्षा की है मैंने यहीं चूरू में कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा आज दुश्मन को भी पता है, मोदी है, ये नया भारत है, ये नया भारत घर में घुसकर मारता है