Rajasthan: झूठे वादों की कांग्रेस सरकार को जनता ने नकार चुकी है : प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी

झूठे वादों की कांग्रेस सरकार को जनता ने नकार चुकी है : प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी
पुरोहित समाज नव परगना की बैठक में साधु संतों ने भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी को आशीर्वाद दिया।
Ad

Highlights

लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ताओं को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया है भाजपा एक परिवार है परिवार में पद बड़ा छोटा नहीं होता। निस्वार्थ पार्टी का काम करने वाले कार्यकर्ता को पार्टी हमेशा मौका देती है।

सिरोही, 20 अप्रेल | भाजपा लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने सिरोही रेवदर पिंडवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि सिरोही जिले में सबसे प्रमुख समस्या पानी की है.

जलसंकट को दूर करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने बतीसा बांध का प्रोजेक्ट रखा था तब मैं भाजपा का जिलाध्यक्ष था पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने बतीसा बांध के लिए 213 करोड़ का बजट पारित किया और कार्य चालू करवाया।

लेकिन 2018 में कांग्रेस सरकार आते ही बतीसा बांध का कार्य ठंडा बस्ते में डालने का काम किया। जिसके कारण आज तक कार्य पूर्ण नही हुआ है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले मेरी एक ही मांग होगी माही व बत्तीसा बांध का पानी सिरोही जालौर क्षेत्र वासियों को मिले जिससे जल संकट दूर हो। 

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने घोषणा पत्र में किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा की थी लेकिन गहलोत सरकार के 5 साल पूरे होने पर भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। किसानों की समस्याओ को करने के लिए मैंने कई आंदोलन किए, जिसकी साक्षी जनता है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत वचन पत्र में युवाओं को रोजगार देने की बात कर रहे हैं लेकिन राजस्थान में पेपरलीक कर युवाओं के भविष्य को अंधकार में डाला है। पेपरलीक घोटाले में कांग्रेस पूरी तरह लिफ्त है जिसका भजनलाल सरकार ने एसआईटी गठित कर दोषियों को धरदबोचा है।

कांग्रेस झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए वो पांच साल में भी पूरे नहीं किए इसलिए जनता ने इनको नकार दिया।

लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ताओं को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया है भाजपा एक परिवार है परिवार में पद बड़ा छोटा नहीं होता। निस्वार्थ पार्टी का काम करने वाले कार्यकर्ता को पार्टी हमेशा मौका देती है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने सिरोही शिवगंज विधानसभा क्षेत्र के डोडुआ, सिलोइया, सरतरा, वलदरा, कालंद्री  रेवदर विधानसभा क्षेत्र के धवली, दौलपुरा, दत्तानी, गिरवर, चंडेला, मुंगथला, क्यारिया, मावल, सांतपुर, आबू पिंडवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के किवरली, भारजा, तरूँगी, भीमाणा, वाटेरा, रोहिड़ा, भूला कई गांवों में जनसंपर्क किया। उसे दौरान लोगों ने फूलमालाओं से गर्मजोशी से स्वागत किया। और लोगों ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर पूर्व विधायक जगसीराम कोली, विधायक समाराम गरसिया, भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।रेवदर क्षेत्र में समाज के स्नेह मिलन समारोह में सम्मिलित हुए भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी

लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने लोगों को पीले चावल बांटकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीनमाल आगमन पर अधिक से अधिक संख्या में आने का न्योता दिया।

Must Read: जनता को 2022 के लिए जो सपने दिखाये गये थे, उनकी तिथि अब बढाकर 2047 कर दी - संयम लोढ़ा

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :