Sirohi: गणपत सिंह राठौड़ को किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया 

गणपत सिंह राठौड़ को किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया 
bjp kisan morcha state president Ganpat singh rathore with prime minister narendra modi
Ad

Highlights

राठौड़ ने विनम्रतापूर्वक पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें दिए गए अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य उपाध्यक्ष के पद पर उनका उत्थान व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा या मांगों का परिणाम नहीं था, बल्कि समर्पित और वफादार कार्यकर्ताओं को पुरस्कृत करने के भाजपा के द्वारा दी गई एक जिम्मेदारी है।

सिरोही | राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  के लिए एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में सिरोही के रहने वाले गणपत सिंह राठौड़ को किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका सौंपी गई है। यह घोषणा न केवल राठौड़ के लिए बल्कि सिरोही के किसानों के लिए भी एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो पार्टी की समर्पित सेवा और जमीनी स्तर के नेतृत्व के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

संगठन पदाधिकारियों का कहना है कि गणपत सिंह राठौड़ का इस पद पर चयन उनके सराहनीय प्रदर्शन और पार्टी के प्रति अटूट समर्पण के कारण हुआ हैए जो विशेष रूप से सिरोही में हाल के विधानसभा चुनावों के दौरान स्पष्ट हुआ। भाजपा के लिए जीत हासिल करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका ने लोगों की जरूरतों और आकांक्षाओं की गहरी समझ रखने वाले एक नेता के रूप में उनकी क्षमता सामने आई है।

थिंक 360 द्वारा संपर्क किए जाने पर राठौड़ ने विनम्रतापूर्वक पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें दिए गए अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य उपाध्यक्ष के पद पर उनका उत्थान व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा या मांगों का परिणाम नहीं था, बल्कि समर्पित और वफादार कार्यकर्ताओं को पुरस्कृत करने के भाजपा के द्वारा दी गई एक जिम्मेदारी है। 

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भागीरथ चौधरी ने राठौड़ के अनुकरणीय ट्रैक रिकॉर्ड और संगठन में योगदान की सराहना की। उन्होंने सिरोही में किसान मोर्चा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने में राठौड़ की महत्वपूर्ण भूमिका का हवाला दिया और पार्टी सदस्यों के बीच विश्वास जगाने की उनकी क्षमता की सराहना की।

राठौड़ ने अपनी नई जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ पूरा करने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने राजस्थान में किसानों के कल्याण और कृषि क्षेत्र की उन्नति के लिए अथक प्रयास जारी रखने के अपने संकल्प की पुष्टि की।

राठौड़ ने प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी, उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष भागीरथ चोधरी समेत तमाम नेताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिम्मेदारी का वे निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।

खीमा राम चौधरी, बिरादी राम चौधरी,सत्येंद्र पथेना,दुर्गा हटवाल, राजेंद्र रावत,कमलेंद्र हाड़ा, संजय धाकड़ भी किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए. 

Must Read: माउंट आबू की जनता ने गर्मजोशी से किया वैभव का स्वागत, युवाओं में दिखा सेल्फी का क्रेज

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :