भाजपा की चुनावी रणनीति: : राजस्थान में विधानसभा की पांच सीटों पर उप चुनावों में तैयारी को लेकर भाजपा की बैठक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए अपनी रणनीति को अंतिम रूप दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित

जयपुर, 30 जून 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए अपनी रणनीति को अंतिम रूप दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को अत्यंत महत्वपूर्ण मानती है, चाहे वह लोकसभा हो, विधानसभा हो या उपचुनाव। उन्होंने विश्वास जताया कि प्रदेश की सभी पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी और कमल का फूल खिलेगा। जोशी ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी और पदाधिकारियों के साथ दिनभर गहन चर्चा की गई और जीत के लिए ठोस रणनीति बनाई गई।

प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने बताया कि भाजपा ने उपचुनावों की तैयारी में बारीकी से काम किया है। उन्होंने कहा, "भाजपा की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश में 7 माह के अल्पकार्य में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिनसे जनता का अटूट विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बना हुआ है। भाजपा के कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह भी इस बात का प्रमाण है कि उपचुनावों में सभी सीटों पर जीत हमारी होगी।"

भाजपा प्रदेश महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार प्रदेश की जनता से किए गए सभी वादों को तेजी से पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश को ऊर्जा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने के लिए 2 लाख 24 हजार करोड़ के एमओयू साइन किए हैं। इसके अलावा, ईआरसीपी और यमुना जल समझौते को मूर्त रूप देकर दशकों से लंबित परियोजनाओं को पूरा किया गया है।

गोठवाल ने कहा, "जनता भाजपा सरकार के जनहितैषी कार्यों के कारण सभी पांचों सीटों पर उपचुनाव में कमल का फूल खिलाएगी।"

बैठक में खींवसर, दौसा, देवली उनियारा, झुंझुनूं और चौरासी विधानसभा के प्रभारी, पूर्व प्रत्याशी, जिले के मंत्री, विधायक और पार्टी के जिला पदाधिकारी उपस्थित थे। सभी ने मिलकर भाजपा की चुनावी रणनीति को मजबूती प्रदान करने पर चर्चा की और जीत के लिए संकल्प लिया।