Jalore: उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री के.के.विश्नोई सोमवार को रहेंगे जालोर जिले के दौरे पर

उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री के.के.विश्नोई सोमवार को रहेंगे जालोर जिले के दौरे पर
KK vishnoi rajasthan MOS of industry and commerce
Ad

राजस्थान के उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री के.के. विश्नोई सोमवार, 24 जून को एक दिवसीय दौरे पर जालोर जिले में रहेंगे। इस दौरे के दौरान, मंत्री विश्नोई कई महत्वपूर्ण बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

प्राप्त कार्यक्रमानुसार, मंत्री के.के. विश्नोई दोपहर 12:15 बजे सांचौर से जालोर के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर 3:15 बजे जालोर पहुंचेंगे। वहां वे जिला कार्यालय सुंदेलाव तालाब में आयोजित स्वागत एवं कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद, शाम 4:00 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। बैठक के उपरांत, वे शाम 5:15 बजे जालोर से सिरोही के लिए प्रस्थान करेंगे।

मंत्री के.के. विश्नोई राज्य के उद्योग एवं वाणिज्य, युवा मामले एवं खेल विभाग, कौशल नियोजन, उद्यमिता एवं नीति निर्धारण विभाग के राज्य मंत्री हैं। उनके इस दौरे का उद्देश्य जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करना और स्थानीय समस्याओं का समाधान करना है। इस दौरे से उम्मीद है कि जालोर जिले के विकास कार्यों को नई दिशा मिलेगी और स्थानीय स्तर पर उद्योग और वाणिज्य के क्षेत्र में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। मंत्री विश्नोई की बैठक से स्थानीय प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश मिलेंगे जिससे विकास कार्यों में तेजी आएगी।

Must Read: जालौर लोकसभा क्षेत्र में नेशनल हाईवे से को लेकर सांसद लुम्बाराम चौधरी की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :