BJP Rajasthan: भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री विजया राहटकर ने ली वृहद प्रदेश कार्य समिति की तैयारियों की बैठक

विजया राहटकर ने बताया कि 13 जुलाई को होने वाली कार्यसमिति की बैठक के लिए शहर भर में साज-सज्जा की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा के मण्डल और बूथ स्तर से लेकर पार्षदों को शहर को सजाने की जिम्मेदारी दी गई है। कार्यकर्ताओं में इस बैठक को लेकर अत्यधिक उत्साह है। भाजपा के सभी मोर्चे अलग-अलग चौराहों को सजाने का कार्य करेंगे, व

bjp meeting in jaipur

जयपुर, 11 जुलाई 2024 - भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज वृहद प्रदेश कार्य समिति बैठक की तैयारियों को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश की सह प्रभारी विजया राहटकर ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी।

विजया राहटकर ने बताया कि 13 जुलाई को होने वाली कार्यसमिति की बैठक के लिए शहर भर में साज-सज्जा की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा के मण्डल और बूथ स्तर से लेकर पार्षदों को शहर को सजाने की जिम्मेदारी दी गई है। कार्यकर्ताओं में इस बैठक को लेकर अत्यधिक उत्साह है। भाजपा के सभी मोर्चे अलग-अलग चौराहों को सजाने का कार्य करेंगे, वहीं मण्डल कार्यकर्त्ता झंडियाँ लगाकर जयपुर को सजाने में सहयोग देंगे।

विजया राहटकर ने यह भी बताया कि वृहद कार्यसमिति बैठक सीतापुरा के जयपुर एग्जिबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर (जेईसीसी) में आयोजित की जाएगी। इस बैठक की तैयारियों को लेकर भाजपा पदाधिकारी लगातार प्रतिदिन मॉनिटरिंग कर रहे हैं। आज गुरुवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारियों ने जेईसीसी सेंटर पर की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

वृहद प्रदेश कार्य समिति की व्यवस्थाओं को लेकर अलग-अलग समितियां बनाई गई हैं। बैठक में आने वाले आगंतुकों के प्रोटोकॉल, पंजीकरण से लेकर सभी व्यवस्थाएँ सुचारू रूप से हों, इसके लिए सभी की अलग-अलग जिम्मेदारी तय की गई है।

आज की बैठक में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, मोती लाल मीणा, नाहर सिंह जोधा, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, वासुदेव चावला, मिथिलेश गौतम, प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज, प्रदेश आई.टी. संयोजक अविनाश जोशी, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रक्षा भंडारी, सोशल मीडिया सह-संयोजक अजय विजयवर्गीय सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।