Rajasthan Crime Cases: धारीवाल के बिगड़े बोले, Love Affair के कारण सुसाइड, रेप मामलों में इसलिए नंबर वन राजस्थान UDH Minister ले बताई वजह

धारीवाल के बिगड़े बोले, Love Affair के कारण सुसाइड, रेप मामलों में इसलिए नंबर वन राजस्थान UDH Minister ले बताई वजह
Ad

Jaipur/ Rajasthan

मुस्कुराइए क्योंकि आप राजस्थान में हैं। मर्दों के प्रदेश राजस्थान में। 

गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार में कैबिनेट मंत्री के बेलगाम बयान के बाद तो साबित हो चुका है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। 

देश की शिक्षा नगरी कोटा में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में  सरकार के मंत्री हैं कि कारणों का पता लगाने के बजाय अनाप शनाप बयानबाजी में लगे हैं। 

कभी कहते हैं राजस्थान मर्दों का प्रदेश तो कोटा सुसाइड (Kota Suicide) मामले में बोले- लव अफेयर के कारण होते हैं सुसाइड । आपको बता दें राजस्थान में महिला सुरक्षा (Women Safety in Rajasthan) सवाल करने पर जोधपुर के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) भी खुद को असुरक्षित महसुस होने का बता चुकी हैं।

आज देश में महिला सुरक्षा (Women Safety) एक विकट समस्या बन चुका है एनसीआरबी के आंकड़ों की बात करें तो राजस्थान महिला असुरक्षा (Rajasthan on Top in crime against women) में टॉप पर है। ऐसे में सरकारों को जब इस समस्या से निपटने के लिए काम करना चाहिए तब सत्ताधारी सरकार के मंत्री की इस तरह की बयानबाजी कहां तक जायज है।

दरअसल, शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने शिक्षानगरी कोटा में सुसाइड़ के बढ़ते मामलों को लेकर बेतुका बयान दिया है। धारीवाल में कोटा में लगातार आत्महत्या की घटनाओं की वजह लव अफेयर को बताया है। 

सबसे बड़ी बात ये है कि उन्होंने ये बयान भी मुख्यमंत्री अशोक  गहलोत के सामने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया है।  सुनिए ये वीडियो जिसमें धारीवाल कोटा सुसाइड मामलों का कारण लव अफेयर बता रहे हैं। 

इससे पहले राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhansabha) में शांति धारीवाल ने कहा कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है इसलिए रेप के मामले में नंबर वन है।

वहीं हम आपको दूसरे वीडियो हम आपको वो क्लिप भी सुनवाएंगे जिसमें सरकार की एक महिला विधायक खुद को राजस्थान में असुरक्षित महसूस करती हैं।

इन दोनों वीडियो को सुनने के बाद आप फैसला कीजिए की आपको कैसी सरकार चाहिए। और इन निकम्मी और नाकारा सरकारों से अपने हक की आवाज उठाइए।

Must Read: भ्रष्टाचार और आरपीएससी पेपर लीक राजस्थान में एक गंभीर मुद्दा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :