JALORE: रेलवे महाप्रबंधक ने किया मारवाड़ भीनमाल जंक्शन का निरीक्षण, लोगों ने दिल्ली व जयपुर तक रेल सुविधा के लिए सौंपा ज्ञापन

जालोर भीनमाल में रेलवे के जनरल मैनेजर अमिताभ ने सोमवार को मारवाड़ भीनमाल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। दोपहर 1 बजे पहुंचे जनरल मैनेजर ने सबसे पहले स्टेशन मास्टर अशोक चौधरी से मारवाड़ भीनमाल रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। 

रेलवे महाप्रबंधक ने किया मारवाड़ भीनमाल जंक्शन का निरीक्षण
भीनमल | जालोर भीनमाल में रेलवे के जनरल मैनेजर अमिताभ (abhitabh) ने सोमवार को मारवाड़ भीनमाल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। दोपहर 1 बजे पहुंचे जनरल मैनेजर ने सबसे पहले स्टेशन मास्टर अशोक चौधरी (ashok choudhary) से मारवाड़ भीनमाल रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। 
 
उन्होंने पूरे रेलवे स्टेशन को मैपिंग के जरिए समझा और जहां-जहां भी कमी पाई गई वहां पर ठेकेदार और रेलवे के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जनरल मैनेजर ने कहा कि मारवाड़ भीनमाल (marwad Bhinmal) रेलवे स्टेशन बहुत बड़ा है इसलिए यहां का आरक्षण केंद्र भी विकसित होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने आरक्षण काउंटर, पार्किंग, मुख्य द्वार का बारीकी से निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने रेलवे कर्मचारियों से संरक्षा को लेकर संवाद किया। 
 
इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने जनरल मैनेजर को भीनमाल से जयपुर (jaipur) और दिल्ली (delhi) के लिए सीधी रेल सेवा चलने को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में भीनमाल रेलवे स्टेशन पर सभी गाड़ियों का ठहराव 5 मिनट तक करने की मांग की गई।