अनियंत्रित हुई बोलेरे: किसी व्यक्ति को बचाने में खुद ही चले गए कुलदेवी के दर्शन कर घर लौट रहा था परिवार

किसी व्यक्ति को बचाने में खुद ही चले गए कुलदेवी के दर्शन कर घर लौट रहा था परिवार
पेड़ से टकराई बोलेरो, 1 की मौत
Ad

Highlights

  • भीनमाल से कुलदेवी क्षेमकरी मां के दर्शन कर घर लौट रहे थे।
  • पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने अचानक एक युवक सड़क पर आ गया।
  • युवक को बचाने के लिए बोलेरो ड्राइवर दिनेश कुमार ने जैसी ही स्टेयरिंग घुमाया तो बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

जालोर | जालोर जिले मे आहोर तहसील सड़क मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में बोलेरो ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। हादसे के दौरान बोलेरो पेड़ से टकरा गई थी। घटना में महिलाओ और बच्चों सहित 11 लोग घायल हुए।

घटना जिले के आहोर थाना क्षेत्र में गोदन (godan) के पास पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) की है। इस हादसे में कार सवार जैतपुरा निवासी दिनेश कुमार (dinesh kumar) की मौत हो गई। हादसे के बाद सभी को आहोर के सरकारी हॉस्पिटल लाया गया, जहां से उन्हें सुमेरपुर के सीएचसी में रेफर कर दिया गया।

बिच सड़क पर अचानक व्यक्ति के आने से इतनी बड़ी घटना हुई 

आहोर थानाधिकारी रामप्रतापसिंह (ram pratap singh) ने बताया कि भीनमाल से कुलदेवी क्षेमकरी मां के दर्शन कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने अचानक एक युवक सड़क पर आ गया। युवक को बचाने के लिए बोलेरो ड्राइवर दिनेश कुमार ने जैसी ही स्टेयरिंग घुमाया तो बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दिनेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी घायलों को बाहर निकाल कर हॉस्पिटल पहुंचाया।

एक्सीडेंट में यह हुए है घायल 

हादसे में जशोदा (20वर्ष) पुत्र जोराराम चौधरी आहोर, राजुराम (30वर्ष) पुत्र रावताराम चौधरी आहोर, कृष्ण (14वर्ष) पुत्र पुनमाराम चौधरी आहोर, रेखा(45वर्ष)पत्नी हिमताराम चौधरी, हितेश (19वर्ष)पुत्र पुनमाराम चौधरी जोड, लक्ष्मीदेवी (40वर्ष)पत्नी पुनमाराम चौधरी, पुनमाराम (45वर्ष) पुत्र रावताराम चौधरी जोड, रतनाराम (45वर्ष) पुत्र भोमाराम चौधरी निवासी सामुजा, नीता (32वर्ष)पत्नी दिनेश कुमार चौधरी निवासी जैतपुरा, मनीष (8वर्ष) पुत्र हिमताराम चौधरी निवासी खारा घायल हुए है।

Must Read: जालोर में कई डेयरी एवं मिठाई की दुकान के सैंपल ख़राब ; स्वास्थ्य विभाग ने जाँच अभियान में कही जगह अभियान के तहत कार्रवाई

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :