जालोर: डेयजॉय मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

कोलर, रामसीन निवासी ईश्वर सिंह पुत्र करण सिंह राजपूत ने डेयजॉय कंपनी के निदेशकों अनमोल अग्रवाल और दिव्यांश अग्रवाल, जयपुर के दिनेश मीणा आदि पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ईश्वर सिंह ने बताया कि उन्होंने कंपनी के चार्ज संभालने वाले चंदन सिंह के माध्यम से कंपनी की सदस्यता ली थी और अपने कई जानकारों को भी कंपनी से जोड़ा था।

Fraud

जालोर | जिले के रामसीन थाना क्षेत्र में डेयजॉय मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी और छल कपट के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यह एफआईआर रामसीन थाने में 1 जून 2024 को दर्ज की गई। मामला आनलाइन मार्केटिंग से जुड़ा है और इस कंपनी की ओर से और भी लोगों को ठगे जाने के संबंध में पुलिस पड़ताल में जुटी है।

रामसीन थाने में दर्ज हुई प्रथम सूचना रिपोर्ट के अनुसार, कोलर, रामसीन निवासी ईश्वर सिंह पुत्र करण सिंह राजपूत ने डेयजॉय कंपनी के निदेशकों अनमोल अग्रवाल और दिव्यांश अग्रवाल, जयपुर के दिनेश मीणा आदि पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ईश्वर सिंह ने बताया कि उन्होंने कंपनी के चार्ज संभालने वाले चंदन सिंह के माध्यम से कंपनी की सदस्यता ली थी और अपने कई जानकारों को भी कंपनी से जोड़ा था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कंपनी ने उनके द्वारा लाए गए डायरेक्ट स्पॉंसर राजेश सिंह का स्पॉंसर हटाकर दिनेश मीणा के रिश्तेदार को बना दिया और उनकी आईडी को भी लॉक कर दिया गया। इससे उन्हें भारी नुकसान हुआ।

एफआईआर में बताया गया है कि कंपनी के निदेशकों अनमोल अग्रवाल और दिव्यांश अग्रवाल ने धोखाधड़ी और छल कपट करते हुए शिकायतकर्ता को वित्तीय नुकसान पहुँचाया है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406, और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ईश्वर सिंह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और उनके नुकसान की भरपाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इस मामले ने स्थानीय लोगों में भी खलबली मचा दी है और सभी की नजरें अब इस कानूनी प्रक्रिया पर टिकी हैं।