नजरें पायलट पर: सचिन पायलट आज कर सकते हैं बड़ा धमाका, जन संघर्ष यात्रा के समापन पर जयपुर होने जा रही जनसभा

राजस्थान की राजनीति में आज सभी की नजरें सचिन पायलट पर टिकी हुई है। पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का समापन जयपुर की अजमेर रोड स्थित भांकरोटा में होगा। यहां सचिन पायलट एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं। 

Sachin Pilot

जयपुर | राजस्थान में चल रहे कांग्रेस के सियासी घमासान में सोमवार यानि आज कुछ बड़ा होने वाला है। 

दरअसल, प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की अजमेर से शुरु हुई 5 दिवसीय जन संघर्ष पदयात्रा आज जयपुर में समाप्त होने जा रही है।

ऐसे में लोगों में चर्चा है कि पायलट आज कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं।

राजस्थान की राजनीति में आज सभी की नजरें सचिन पायलट पर टिकी हुई है। 

पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का समापन जयपुर की अजमेर रोड स्थित भांकरोटा में होगा। यहां सचिन पायलट एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं। 

इसके लिए सभी तैयारिया कर ली गई है। बता दें कि पायलट ने  11 मई को अजमेर से भ्रष्टाचार के विरोध और नौजवानों के समर्थन में जनसंघर्ष पदयात्रा निकाली है।

जयपुर पहुंचने पर पायलट ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

जिसमें उन्होंने सभी लोगों से यात्रा के समापन पर उनका साथ देने और भारी से भारी संख्या में सभा में उपस्थित होने के लिए कहा है।

उनका कहना है कि, ये यात्रा किसी व्यक्ति या पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ और नौजवानों के समर्थन में निकाली गई है। 

अब भले ही पायलट ने ये यात्रा किसी भी मकसद से निकाली हो लेकिन इस यात्रा से पायलट का शक्ति प्रदर्षन भी हो रहा है। जिसके चलते अशोक गहलोत खेमे में हड़कंप मचा हुआ है।

बात यहीं शांत नहीं हो रही। पायलट की इस यात्रा से पार्टी के आलाकमान भी चिंतित दिखाई दे रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजींदर सिंह रंधावा ने कहा है कि हम सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा उनकी निजी यात्रा है, लेकिन हम इस पर नजर बनाए हुए हैं।