Rajasthan: खिलाफ चुनाव लड़े हेमन्त पुरोहित पहुंचे राज्यमंत्री भोपाजी ओटाराम देवासी के हाल पूछने, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और सीएम से भी मिले

खिलाफ चुनाव लड़े हेमन्त पुरोहित पहुंचे राज्यमंत्री भोपाजी ओटाराम देवासी के हाल पूछने, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और सीएम से भी मिले
hemant purohit with otaram dewasi and bjp rajasthan chief CP Joshi
Ad

Highlights

जब थिंक 360 ने फोन पर हेमन्त पुरोहित से रायशुमारी की तो उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ना और विचारधारा एक अलग बात है। ओटारामजी सिरोही के विधायक हैं और उनका स्वास्थ्य नासाज है, ऐसे में उनसे मिलने आया हूं। आत्मीयता से मुलाकात हुई और भोपाजी ने खूब स्नेह लुटाया।
हेमंत पुरोहित की इस मुलाकात से सिरोही में कई तरह की चर्चाएं चल पड़ी है। 

जयपुर | हार्ट अटैक के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे ओटाराम देवासी से मिलने जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी जयपुर पहुंचे। लुम्बाराम ने देवासी के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और चुनावों से संबंधित चर्चा की।

लुम्बाराम ने एक्स पर लिखा कि राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री एवं सिरोही से विधायक श्री ओटाराम जी देवासी से जयपुर स्थित निवास स्थान पहुंचकर उनकी कुशलक्षेम जानी। आदरणीय #भोपाजी के स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार है
प्रभु श्री राम से प्रार्थना है की आपको और बेहतरीन स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो

दूसरी ओर एक दिन पहले ओटाराम देवासी के खिलाफ बागी होकर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हेमन्त पुरोहित ने भी ओटाराम देवासी से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी। हेमन्त पुरोहित की इस मुलाकात से कई संकेत जाते हैं कि क्या पुरोहित की बीजेपी में घरवापसी लोकसभा चुनावों से पहले हो जाएगी.  हेमन्त पुरोहित द्वारा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात को कई मायनों से देखा जा रहा है। संभव है कि शीघ्र ही हेमंत की पार्टी में घर वापसी हो सकती है।

लोकसभा चुनाव में अब एक माह ही बचा है और भाजपा के सांसद प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी प्रवासियों के बीच सघन संपर्क कर चुनाव का न्यौता देकर वापस लौटे हैं। लुम्बाराम चौधरी अब क्षेत्र में प्रचार में जुटेंगे, ऐसे में एक बड़े वोटबैंक के प्रभावशाली नेता ओटाराम देवासी के स्वास्थ्य की नासाजी निश्चित तौर से उनके कैम्पेन पर असर डालेगी? 

जब थिंक 360 ने फोन पर हेमन्त पुरोहित से रायशुमारी की तो उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ना और विचारधारा एक अलग बात है। ओटारामजी सिरोही के विधायक हैं और उनका स्वास्थ्य नासाज है, ऐसे में उनसे मिलने आया हूं। आत्मीयता से मुलाकात हुई।

हेमंत पुरोहित की इस मुलाकात से सिरोही में कई तरह की चर्चाएं चल पड़ी है। 

हेमन्त पुरोहित ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से भी उदयपुर में मुलाकात की। गौतरलब है कि हेमन्त पुरोहित ने ओटाराम देवासी के खिलाफ विधानसभा का चुनाव लड़ा था। हेमन्त पुरोहित सिरोही जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके हैं।

Must Read: 'मुख्यमंत्री का दुष्कर्म आरोपी को बचाने का क्या है राज, क्या उससे रिश्ता है खास'

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :