लोढ़ा की घर वापसी जल्द: सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा कांग्रेस ज्वाइन करेंगे, अभी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित है

57 वर्षीय संयम लोढ़ा का वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में सिरोही से टिकट काटकर जीवाराम आर्य को दिया गया। जीवाराम की जमानत जप्त हो गई, क्योंकि संयम लोढ़ा बागी खड़े हो गए थे। ऐसे में पार्टी ने उन्हें सदस्यता से बर्खास्त करते हुए छह वर्ष के लिए पार्टी से निकाल दिया था। लेकिन अब पांच साल में ही लोढ़ा का वनवास शायद पूरा हो चु

Sanyam Lodha

सिरोही | मुख्यमंत्री के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा जल्द ही पार्टी में वापस लौट सकते हैं। फिलहाल वे सिरोही से निर्दलीय विधायक हैं और छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व थिंक360 को दिए बयान में संयम लोढ़ा ने कहा था कि प्रदेश में त्रिशंकु विधानसभा बन सकती है।

लोढ़ा की घर वापसी से लगता है कि सिरोही से कांग्रेस ने तय कर लिया है कि संयम लोढ़ा को विधानसभा का टिकट दिया जाना है।

57 वर्षीय संयम लोढ़ा का वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में सिरोही से टिकट काटकर जीवाराम आर्य को दिया गया। जीवाराम की जमानत जप्त हो गई, क्योंकि संयम लोढ़ा बागी खड़े हो गए थे। ऐसे में पार्टी ने उन्हें सदस्यता से बर्खास्त करते हुए छह वर्ष के लिए पार्टी से निकाल दिया था। लेकिन अब पांच साल में ही लोढ़ा का वनवास शायद पूरा हो चुका है।

संयम लोढ़ा सीपीए के सचिव भी हैं और राजस्थान की विधानसभा में भी कई मुद्दों पर मुखर रहे हैं। कांग्रेस इस कद्दावर नेता को फिर से बागी नहीं करना चाहती। क्योंकि अभी भी सिरोही में यदि त्रिकोणीय मुकाबला बनता है तो उसमें संयम लोढ़ा भारी पड़ेंगे। ऐसे में सूत्र बताते हैं कि लोढ़ा जल्द ही कांग्रेस में एंट्री कर सकते हैं।