मिल गया हत्यारों का ठिकाना: अतीक-अशरफ की हत्या से पहले जिस होटल में रुके हत्यारे वहां से हाथ लगे अहम सबूत

होटल से एसआईटी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसआईटी टीम ने होटल से हत्यारों के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। हालांकि, मोबाइल से सिम गायब मिली है। हत्या को अंजाम देने जाने से पहले हत्यारों ने ये मोबाइल यही छोड़ दिए थे।

Atiq Ahmed, Ashraf Murder Case

प्रयागराज | यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मामले में नए घटनाक्रम सामने आने के साथ ही अपनी जांच तेज कर दी है। 

शनिवार को एसआईटी प्रयागराज जंक्शन के पास स्थित होटल ’स्टे इन’ में पहुंची और आरोपियों के बारे में छानबीन की। ये वहीं होटल है जहां हत्या से पहले अतीक और अशरफ के हमलावर रुके थे।

होटल से एसआईटी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसआईटी टीम ने होटल से हत्यारों के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। हालांकि, मोबाइल से सिम गायब मिली है।

हत्या को अंजाम देने जाने से पहले हत्यारों ने ये मोबाइल यही छोड़ दिए थे।

एसआईटी टीम अब उन लोगों की पहचान करने का भी प्रयास कर रही है जो हत्या के समय बैकअप के तौर पर मौजूद थे। 

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि, हत्या वाले दिन उनका एक साथी अस्पताल में मौजूद था और दूसरा बाहर खड़ा था।

ऐसे में टीम को अब दो और लोगों की तलाश है। 

किसी और ने बुक कराया था कमरा

एसआईटी टीम को जांच में पता चला है कि होटल में कमरा किसी और ने बुक किया था। अब टीम को उस व्यक्ति की भी तलाश है। टीम ने होटल के डीवीआर और रजिस्टर्ड जब्त कर लिए हैं। 

एसआईटी हत्या के बारे में अधिक जानकारी उजागर करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच और संदिग्धों से पूछताछ करने जैसे विभिन्न तरीकों का उपयोग कर रही है। मामले की जांच की जा रही है और पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही यूपी के डॉन माने जाने वाले अतीक अहमद और उसके विधायक भाई अशरफ अहमद की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। तीनों ही मीडियाकर्मी के वेश भेष में पहुंचे थे और पुलिस के सामने ही उन्होंने माफिया अतीक और अशरफ को गोलियों से भून दिया था।