सिरोही स्वरूपगंज: स्वरूपगंज में एक युवक ने जान से मारने की धमकी दे कर नाबालिग का रेप कर गर्भवती किया गया

स्वरूपगंज में एक युवक ने जान से मारने की धमकी दे कर नाबालिग का रेप कर गर्भवती किया गया
सिरोही स्वरूपगंज
Ad

Highlights

बहन घर पर अकेली रहती है। इसका फायदा उठाकर एक युवक ने जान से मारने की धमकी देकर छोटी बहन का रेप कर दिया, और बहन नासमझ होने से वह गर्भवती हो गई।

सिरोही | सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। नाबालिग के भाई ने एक नामजद युवक पर उसकी बहन का रेप कर गर्भवती करने का आरोप लगाया है। एसपी के निर्देश पर एएसपी स्वरूपगंजद्वारा  मामले की जांच की जा रही है |

जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज पुलिस थाने में एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके माता-पिता (parents) का बचपन में ही स्वर्गवास (death) हो गया था। वह मेहनत मजदूरी कर अपना और अपनी 11 साल की छोटी बहन का भरण पोषण करता है। जब वह मजदूरी पर जाता है तो उसकी बहन घर पर अकेली रहती है। इसका फायदा उठाकर एक युवक ने जान से मारने की धमकी देकर छोटी बहन का रेप कर दिया, और बहन नासमझ होने से वह गर्भवती हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एसपी अनिल कुमार (anil kumar) के निर्देश पर इस मामले की जांच महिला अत्याचार अनुसंधान सेल के ASP आवड दान (avad dan) के सुपुर्द की है। ASP ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई, जहां डॉक्टर ने प्रथम दृष्टया (first facie) पीड़िता को गर्भवती बताया है, हालांकि इसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। ASP इस मामले की जांच की जांच में जुटे हुए हैं।

ASP आवड दान ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मामला दर्ज करने के साथ ही पीड़िता की मेडिकल (Medical) जांच करवा दी है। जांच के दौरान डॉक्टर ने पुष्टि जरूर की है, लेकिन जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Must Read: सुलह के लिए पायलट पीसीसी चीफ, जाट डिप्टी CM और गहलोत CM का फार्मूला क्या है ? कांग्रेस कर रही है एक्सरसाइज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :