Ajmer: छात्रा को प्रेम जाल में फसा कर न्यूड फोटो व रेप किया, ब्लैकमेल कर 5 लाख रूपये हड़पे, मुख्य आरोपी सहित 6 पर मुक़दमा दर्ज

छात्रा को प्रेम जाल में फसा कर न्यूड फोटो व रेप किया, ब्लैकमेल कर 5 लाख रूपये हड़पे, मुख्य आरोपी सहित 6 पर मुक़दमा दर्ज
छात्रा को प्रेम जाल में फसा कर न्यूड फोटो लिए
Ad

Highlights

  • बेटी की दोस्त ने वापस उसे अपने जाल में फसाया और इंस्टाग्राम पर एक लड़के से उसकी दोस्ती करवा दी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी।
  • आरोपी युवक ने उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया और भरोसा दिलाकर बेटी की इंस्टाग्राम आईडी का पासवर्ड ले लिया। बाद में उसकी बेटी की आईडी का दुरुपयोग करते हुए कई लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजे गए।
अजमेर | अजमेर में  क्रिश्चियन गंज पुलिस थाना  मे 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता ने मुख्य आरोपी सहित 6 लोगों पर बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर ब्लैकमेल कर रेप करने और अश्लील फोटो से 5 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मामले में 6 जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
पीड़ित के पिता ने शिकायत देकर बताया कि अक्टूबर 2023 में उसकी बेटी की कोचिंग सेंटर पर एक लड़की से दोस्ती हुई थी। जिसने दोस्ती कर उसकी बेटी को इंस्टाग्राम पर एक लड़के की आईडी भेज कर उसे फ्रेंडशिप कर बात करने के लिए कहा था।
लेकिन बेटी ने उसे ब्लॉक कर दिया। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी की दोस्त ने वापस उसे अपने जाल में फसाया और इंस्टाग्राम पर एक लड़के से उसकी दोस्ती करवा दी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी।
 
बेटी की आईडी से लड़कियों को भेजें अश्लील मैसेज
 
पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया और भरोसा दिलाकर बेटी की इंस्टाग्राम आईडी का पासवर्ड ले लिया। बाद में उसकी बेटी की आईडी का दुरुपयोग करते हुए कई लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजे गए।
जिसे उसने सेव कर खुद के पास रख लिए थे। बाद में इस अश्लील चैट्स से उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड की गई। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बेटी ने घर से चोरी छुपे आरोपी को पैसे दिए थे। जब वह पैसे लेने आता तब उसके साथ एक युवक और होता था।
 
फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए बनाया दबाव
 
पिता ने आरोप लगाया कि मुख्य आरोपी ने उसकी बेटी को धीरे-धीरे झांसे में लेते हुए दबाव बनाकर उसकी न्यूड फोटो मांग वाली। न्यूड फोटो से वह वापस उसे वायरल करने की धमकी देकर और पैसों की मांग करने लगा।
परेशान होकर बेटी घर से चोरी छुपे आरोपी को पैसे देती थी। जब भी सभी आरोपी पैसे लेने आते तब वह उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करते थे। बाद में मुख्य आरोपी के द्वारा पीड़िता को फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया गया। जिससे नाबालिग उदासी में आ गई।
 
ब्लैकमेल कर रेप किया, रोते हुए पिता को घटना बताई
 
पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि मार्च 2024 में मुख्य आरोपी के द्वारा बेटी के साथ ब्लैकमेल कर रेप किया। इस दौरान मुख्य आरोपी के अन्य दोस्त भी वह मौजूद थे।
जिनके द्वारा अश्लील वीडियो बनाए गए। मुख्य आरोपी ने वापस उसकी बेटी से 10 लाख रुपए की डिमांड की थी। जिससे उसकी बेटी अवसाद में आ गई और घर पर बातचीत करना बंद कर दिया और वह चुप-सी रहने लगी।
 
घर में रखी नगदी गायब होने पर जब बेटी से पूछताछ की तो उसने रोते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था। पिता ने आरोप लगाए की मुख्य आरोपी ने अपने अन्य पांच दोस्तो के साथ मिलकर उसकी बेटी के साथ रेप किया और अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर करीब 5 लाख रुपए हड़प लिए।
क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Must Read: निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, टिकट कटने पर बोले जौहरी मीणा- अब हम बताएंगे टिकट कैसे काटा जाता है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :