रविवार को रेवदर में जनसंपर्क करेंगे वैभव: ग्रेनाइट स्पेशल मालगाड़ी चलवाएंगे, जालोर-सिरोही की तरक्की हकीकत कर दिखाएंगे: वैभव गहलोत 

ग्रेनाइट स्पेशल मालगाड़ी चलवाएंगे, जालोर-सिरोही की तरक्की हकीकत कर दिखाएंगे: वैभव गहलोत 
Ad

20 अप्रैल, जालोर। जालोर-सिरोही से कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत शनिवार को आहाेर के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने सरूपुरा गांव में धुँधलेश्वर महादेव के दर्शन कर जनसम्पर्क की शुरुआत की। इस दौरान ग्रामीणों ने ढोल बजाकर, फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया।

वैभव ने देबावास, देवकी, वादनवाडी, गोदन, सांकरणा, उण सहित 50 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात कर संवाद किया। ग्रामीणों ने वैभव को अपनी परेशानियां बताते हुए कहा कि जनता ने भाजपा को 20 साल दिए, लेकिन इसके बदले निराशा ही मिली। रेल, पानी की जरूरतें ही पूरी नहीं हुईं। आमजन ने वैभव को भरोसा दिलाया कि इस बार लोकसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दों और विकास के नाम पर वे वोट करेंगे।

इस पर वैभव ने आमजन को यकीन दिलाते हुए कहा कि वे यहां हर 6 माह में रोजगार मेले लगाकर 10 हजार से अधिक स्थानीय युवाओं को नौकरियां दिलवाएंगे। ग्रेनाइट की विशेष मालगाड़ी ट्रेन चलवाएंगे और जालोर-सिरोही की तरक्की को मूर्तरूप देकर हकीकत कर दिखाएंगे।  

प्रवासियों के लिए रेलगाड़ियां बहुत जरूरी, मैं इन्हें चलवाकर ही दम लूंगा 
जनसंवाद में अपने संबोधन में वैभव ने कहा कि महिलाओं को एनजीओ के माध्यम से प्रशिक्षण व स्वरोजगार शुरू करने में मदद दी जाएगी, ताकि मेरी माताएं-बहनें घर में बैठकर छोटा-मोटा रोजगार चालू कर सकें। प्रवासियों के लिए जालोर से यात्री रेलगाड़ियां बेहद जरूरी है और मेरा प्रयास रहेगा कि बैंगलूरु, हैदराबाद, मुंबई, चैन्नई आदि स्थानों के लिए अधिक से अधिक ट्रेनें चल सकें। किसानों-पशुपालकों के लिए कृषि उद्योग एवं दुग्ध आधारित फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगवाऊंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा गरीब और मध्यमवर्गीय जनता का ध्यान रखा है। 500 रुपये में सिलेंडर, चिरंजीवी योजना में 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट के माध्यम से फ्री राशन, 200 यूनिट घरेलू और 2000 यूनिट कृषि बिजली मुफ्त दी, लेकिन भाजपा की सरकार योजनाओं को बंद कर रही है।

जनसंपर्क के दौरान यह कांग्रेसजन भी रहे साथ
कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, सरोज चौधरी, सवाराम पटेल, सीताराम लांबा, शिव सेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, लक्ष्मी मीना, सोना राम, लीला राजपुरोहित सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कांग्रेसजन जनंसपर्क के दौरान वैभव के साथ नजर आए।

21 अप्रैल को रेवदर के इन गांवों में करेंगे जनसंपर्क
वैभव गहलोत 21 अप्रैल, रविवार को रेवदर विधानसभा क्षेत्र के सिरोडी, गुलाबगंज, अनादरा, डबानी, लुणोल, वरमान, मगरीवाडा, मणडार, सोरडा, जेतावाडा, बाट, सोनेला सहित 50 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

बड़ों का आशीर्वाद जरूरी है...

जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने आज रेवदर क्षेत्र में जनंसपर्क किया। हिमांशी मगाराम, सुरेश पुत्र मोटाराम देवासी के यहां गंगाप्रसादी महोत्सव में शिरकत करने पहुंची, जहां उनकी मुलाकात भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी से हुई। इस दौरान हिमांशी ने लुम्बाराम के पांव छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया।

Must Read: जिले में एक अप्रैल से नरेगा का बदलेगा समय : गर्मी के कारण प्रशासन का फैसला समय सुबह छः बजे से दोहपर 12 बजे तक

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :