JAIPUR: कोचिंग छात्रा ने जिम में मिले युवक से दोस्ती कर आफत गले ली, धमकाकर 1.38 करोड़ वसूले,ब्लैकमेल कर रेप भी किया,

कोचिंग छात्रा  ने जिम में मिले युवक से दोस्ती कर आफत गले ली, धमकाकर 1.38 करोड़ वसूले,ब्लैकमेल कर रेप भी किया,
कोचिंग छात्रा ने जिम में मिले युवक से दोस्ती कर आफत गले ली
Ad

Highlights

  • प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने का वादा किया। फिर रेप किया। आरोपी ने अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बना लिए।
  • ब्लैकमेल कर अलग-अलग बैंकों से लोन करवाकर 58 लाख रुपए हड़प लिए।
  • दोबारा ब्लैकमेल करने लगा।पीछा छुड़ाने के लिए रिश्तेदारों से 60 लाख रुपए की मदद लेकर आरोपी के बैंक अकाउंट में डलवाए।
जयपुर | जयपुर में एक कोचिंग छात्रा को धमकाकर 1.38 करोड़ रुपए वसूल लिए गए। आरोपी ने पहले शादी का झांसा दे कर पीड़िता के साथ रेप किया। फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर 1. 38 करोड़ रुपए ले लिए। जो अलग-अलग खातों में डलवाए। वैशाली नगर थाने में पीड़िता ने 25 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच वैशाली नगर  SHO  रविन्द्र सिंह नरुका कर रहे हैं।
 
पुलिस ने बताया- कालवाड़ (kalwad) रोड निवासी 28 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया- साल 2021 में वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी।
पढ़ाई के दौरान जिम में मोहित (Mohit) (30) नाम के लड़के से मुलाकात हुई। बातचीत के दौरान आरोपी मोहित ने दोस्ती कर ली। फिर प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने का वादा किया। फिर रेप किया। आरोपी ने अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बना लिए।
 
ब्लैकमेल कर धमकाने लगा
 
अश्लील वीडियो को वायरल (viral)करने की धमकी देकर आरोपी ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। घरवालों से रुपए दिलाने के लिए धमकाने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परिवारवालों को डराने लगा।
ब्लैकमेल कर अलग-अलग बैंकों से लोन करवाकर 58 लाख रुपए हड़प लिए। उसके बाद दोबारा ब्लैकमेल करने लगा। पीछा छुड़ाने के लिए रिश्तेदारों से 60 लाख रुपए की मदद लेकर आरोपी के बैंक अकाउंट में डलवाए।
 
शादी करने से किया मना
 
ब्लैकमेल कर आरोपी मोहित ने 10 लाख रुपए कैश भी ऐंठ लिए। शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर बर्बाद करने की धमकी दी। ब्लैकमेल कर घरवालों से कुल 1.38 करोड़ रुपए हड़पने लिए।
उसे और उसके परिवार को आरोपी धमका रहा है कि कोई रुपए नहीं दूंगा। शादी भी नहीं करुंगा। टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने वैशाली नगर (vaishali Nagar) थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Must Read: 15 RAS अधिकारियों के तबादले, देर रात आदेश जारी 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :