भाजपा-कांग्रेस की जंग में आप की झाडू: हवामहल से ’आप’ प्रत्याशी पप्पू कुरैशी ने भरा नामांकन, नाचते-गाते पहुंचा भारी हुजूम

Ad

Highlights

आप प्रत्याशी पप्पू कुरैशी (Pappu Qureshi) हवामहल विधानसभा क्षेत्र से रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान आप प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र केडिया भी साथ रहे। 

जयपुर | राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस की सियासी जंग के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) भी अपनी झाडू फिराकर वोटों में सेंध मारने की तैयारी कर चुकी है। 

इसके लिए सोमवार को आप प्रत्याशी पप्पू कुरैशी (Pappu Qureshi) हवामहल विधानसभा क्षेत्र से रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान आप प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र केडिया भी साथ रहे। 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का विजन क्लियर है। 

हम प्रदेश से महिला अपराध और दलितों पर अत्याचार समेत हर उस समस्या को खत्म करने आए हैं जिनसे आदमी को हर रोज दो - चार होना पड़ता है। हमारी पार्टी का प्रत्येक प्रत्याशी जमीन से जुड़ा हुआ और लोगों की समस्याओं को समझने वाला है इसीलिए आम आदमी पार्टी के लिए लोगों में उत्साह है। 

आम आदमी पार्टी ने जनता के बीच ऐसे प्रत्याशियों को भेजा है जो उन समस्याओं को समझता है।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जो योजनाएं आम आदमी पार्टी पिछले 5 सालों से दिल्ली में चला रही है उन योजनाओं को बीजेपी और कांग्रेस अब अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर रही हैं। 

इससे ये पता चलता है कि आम आदमी पार्टी की सोच अन्य राजनीतिक दलों से कई कदम आगे है। 

हमारी पार्टी सिर्फ योजनाओं को लागू ही नहीं करती बल्कि उनको जमीन पर उतारकर पूरी तरह से मॉनिटर भी करती है। 

अगर राजस्थान की जनता ने मौका दिया तो दिल्ली और पंजाब वाला विकास राजस्थान में भी देखने को मिलेगा।

प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र केडिया ने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा दिलाने और चिकित्सा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पप्पू कुरैशी को मैदान में उतारा है। 

जनता का आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को मिल रहा अपार समर्थन हवामहल विधानसभा क्षेत्र में बदलाव लाएगा। हमें विश्वास है कि पप्पू कुरैशी क्षेत्र की शिक्षा व्यवस्था और चिकित्सा व्यवस्था में सुधार करेंगे।

हवामहल प्रत्याशी पप्पू कुरैशी ने कहा कि मेरा मकसद सिर्फ विधायक बनना नहीं है बल्कि मेरा मकसद है कि क्षेत्र की समस्याओं को कैसे हल किया जाए और जनता को सरकारी योजनाओं का बिना रोक टोक के लाभ दिया जाए। 
पप्पू कुरैशी ने कहा शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था में सुधार करना मेरी प्राथमिकता में है और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हम सदन से सड़क तक संघर्ष करने के लिए भी तैयार हैं।

Must Read: बारिश और ओलावृष्टि ने लोगों को ठिठुराया, बिजली गिरने से दो की मौत, कई मवेशी मरे

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :